Move to Jagran APP

इस वजह से पति Siddharth Roy Kapur के साथ कोई फिल्म नहीं करना चाहतीं Vidya Balan

विद्या बालन ने अबतक कई बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स के साथ काम किया है लेकिन उन्होंने अपने प्रोड्यूसर पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ अबतक काम नहीं किया।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 09:55 AM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 09:56 AM (IST)
इस वजह से पति Siddharth Roy Kapur के साथ कोई फिल्म नहीं करना चाहतीं Vidya Balan
इस वजह से पति Siddharth Roy Kapur के साथ कोई फिल्म नहीं करना चाहतीं Vidya Balan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने शादी के बाद भी फिल्मों में काम करना नहीं छोड़ा। हाल ही में उनकी फिल्म ‘मिशन मंगल’ रिलीज हुई है जो शानदार कलेक्शन कर रही है। विद्या के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने अबतक कई बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स के साथ काम किया है, लेकिन शादी के इतने साल बाद भी उन्होंने अपने प्रोड्यूसर पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ काम नहीं किया।

loksabha election banner

आपको ये जानकर हैरान होगी कि विद्या ने अब तक ऐसी किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है जिसे सिद्धार्थ ने प्रोड्यूस किया हो। इतना ही नहीं एक्ट्रेस का कहना कि वो पति के साथ काम करना भी नहीं चाहतीं। लेकिन उनके ऐसा करने के पीछे एक खास वजह है, जिसके बारे में हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है।

फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा से बातचीत में उन्होंने बताया, कई बार काम को लेकर मेरी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से बहस हो जाती है। लेकिन ऐसा मैं सिद्धार्थ के साथ नहीं कर सकती। विद्या ने कहा, ऐसा भी हुआ है कि जब हम दोनों को एक ही स्क्रिप्ट अच्छी लगी हो, लेकिन फिर भी हम दोनों ने साथ काम नहीं किया। क्योंकि हम पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग अलग रखते हैं। इन सबके अलावा है सबसे बड़ी वजह है फिल्म की फीस।

 

View this post on Instagram

Joy 🤩... #Alive #Happy #FunintheSun #PureJoy @sandhu_aditi you’ve got to be the best candid photographer i know 😍.Thankoo 🤗! @rickroyco i looove my dress 😍.Thankoo 🤗!

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

विद्या का कहना है कि वो सिद्धार्थ के साथ फीस को लेकर मोल भाव नहीं कर सकतीं। उन्होंने कहा, आप सोचिए अगर वो मुझसे कहें कि तुम्हें इस फिल्म के लिए इतनी फीस मिलती है और मैं कहूं कि नहीं मुझे इससे दस गुना ज्यादा फीस मिलना चाहिए। मैं कहूंगी कि क्या आप मुझे कम आंक रहे हो? मैं इस तरह की बातें बिल्कुल नहीं चाहती हूं। इसलिए मैंने उनके साथ अबतक काम नहीं किया।

 

View this post on Instagram

Today ..... Outfit @kiranuttamghosh Hair @bhosleshalaka Make Up @shre20 Styled by @who_wore_what_when

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.