Move to Jagran APP

Jalsa: विद्या बालन और शेफाली शाह ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, 2020 में होगा 'जलसा'

‘शेरनी’ के बाद अब फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। विद्या बालन जल्द ही दिग्गज एक्ट्रेस शेफाली शाह के साथ फिल्म ‘जलसा’ में नज़र आने वाली हैं जिसकी शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 13 Aug 2021 10:22 AM (IST)Updated: Fri, 13 Aug 2021 10:22 AM (IST)
Jalsa: विद्या बालन और शेफाली शाह ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, 2020 में होगा 'जलसा'
Photo Credit - Vidya Balan Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘शेरनी’ के बाद अब फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। विद्या बालन जल्द ही दिग्गज एक्ट्रेस शेफाली शाह के साथ फिल्म ‘जलसा’ में नज़र आने वाली हैं जिसकी शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है। फिल्म में दोनों एक्ट्रेसेज़ लीड रोल में नज़र आएंगी। इनके अलावा रोहिणी हट्टंगडी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, गुरपाल सिंह सूर्य कसीभटला और मानव कौल भी फिल्म में दिखाई देंगे। फिल्म के सह-लेखक और निर्देशक हैं सुरेश त्रिवेणी जो विद्या के साथ इससे पहले ‘तुम्हारी सुलु’ में भी काम कर चुके हैं।

loksabha election banner

फिल्म की शुरू होने पर बेहद उत्साहित, निर्देशक, लेखक और निर्माता सुरेश त्रिवेणी कहते हैं, ‘जलसा के लिए टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट, मुख्य भूमिका में विद्या और शेफाली जैसे शानदार कलाकारों और टीम के साथ काम करना मेरे लिए बहुत सुखद अनुभव है’। फिल्म के बारे में बात करते हुए विद्या ने कहा, ‘मैं सुरेश के साथ फिर से जुड़कर बहुत उत्साहित हूं। ‘तुम्हारी सुलु एक अनोखा, मजेदार अनुभव था, और मुझे उम्मीद है कि ‘जलसा’ भी हमारे लिए कुछ अलग अनुभव होगा। अब तो बस इस फिल्म के शुरू होने और रिलीज होने इंतजार है। मैं ‘शेरनी’ के बाद अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ के साथ फिर से जुड़कर बहुत खुश हूं’। विद्या ने फिल्म  का एक इंट्रो टीज़र भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें ये जानकारी दी गई है कि फिल्म 2022 में रिलीज हो सकती है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

जलसा के बारे में बात करते हुए शेफाली शाह ने कहा, ‘मैं बहुत एक्साइटेड हूं कि मैं ‘जलसा’ का हिस्सा बनने जा रही हूं। यह बहुत ही अलग सोच वाली कहानी है। जब सुरेश ने पहली बार मुझे इसके बारे में बताया, तो मुझे लगा कि मुझे बस यह करनी है। मैं विद्या बालन जैसी बेहतरीन अदाकारा के साथ काम करने के लिए भी उत्साहित हूं, जिनके काम की मैं हमेशा से बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.