Move to Jagran APP

विद्या बालन ने की अपील- कोरोना वायरस तो फैल गया, मगर इस 'वायरस' को ना फैलने दें!

Vidya Balan Appeals To Stop Rumours इससे पहले विद्या लोकडाउन के दौरान डोमेस्टिक वायोलेंस को लेकर अपील कर चुकी हैं कि घर में रहने के बावजूद कुछ महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 12:29 PM (IST)Updated: Sun, 24 May 2020 09:47 AM (IST)
विद्या बालन ने की अपील- कोरोना वायरस तो फैल गया, मगर इस 'वायरस' को ना फैलने दें!
विद्या बालन ने की अपील- कोरोना वायरस तो फैल गया, मगर इस 'वायरस' को ना फैलने दें!

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस ने पहले ही देश में लोगों की ज़िंदगी मुहाल कर दी है, ऐसे में कुछ लोग अफ़वाह फैला कर मुश्किलों को बढ़ा देते हैं। ख़ासकर, सोशल मीडिया के ज़रिए अफ़वाहों को पंख लगा दिये जाते हैं और ज़रा-सी देर में एक बड़ी तादाद में लोग से प्रभावित होते हैं। अब विद्या बालन ने अभिनेता मानव कौल के ज़रिए एक वीडियो रिलीज़ किया है, जिसमें उन्होंने अफ़वाह वायरस के बचने की अपील की है।

loksabha election banner

विद्या ने वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- दुनिया में एक नया वायरस तेज़ी से फैल रहा है। आइए, यह और ज़्यादा नुक़सान करे, उससे पहले ही इसे रोक दें। इस वीडियो में विद्या और मानव कहते हैं कि सोशल मीडिया अफ़वाह वायरस का रेड ज़ोन है। वहां से मिली किसी भी न्यूज़ को एक बार वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन या मिनिस्ट्री ऑफ़ हेल्थकेयर से जांच लें। विद्या मोबाइल फोन से 6 फुट की दूरी बनाने की अपील करती हैं। कोरोना तो फैल गया है, अफ़वाह वायरस को नहीं फैलने देते हैं।

विद्या और मानव ने तुम्हारी सुलु में साथ काम किया था। इससे पहले विद्या लोकडाउन के दौरान डोमेस्टिक वायोलेंस को लेकर अपील कर चुकी हैं कि घर में रहने के बावजूद कुछ महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। विद्या ने वीडियो शेयर करके कहा था कि यह वक़्त एक-दूसरे का ख़्याल रखने और ढाल बनने का है। यह मुश्किल वक़्त तो गुज़र जाएगा, पर अपनों का साथ हमेशा रहेगा।

 

View this post on Instagram

Huge shout out to all of you, for your generosity! ♥️ Please let’s continue supporting the war against Covid-19. If you missed the concert, watch it now, link in bio. Click on the video to donate. 100% of proceeds go to the India COVID Response Fund by @give_india #IforIndia #SocialForGood Thank you for scripting this @kausarmunir ♥️🙏.

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

करियर की बात करें तो विद्या अब शकुंतला देवी में नज़र आएंगी, जो जीनियस मैथमेटिशियन की बायोपिक फ़िल्म है। यह फ़िल्म सिनेमाघरों के बजाए सीधे प्राइम पर रिलीज़ होगी।

 

View this post on Instagram

Delighted to announce that you will get to see #ShakuntalaDevi very soon on @primevideoin with all your loved ones 🙂. Thrilled that we will be able to entertain you in these unprecedented times . #WorldPremiereOnPrime #ShakuntalaDeviOnPrime @sanyamalhotra_ @senguptajisshu @theamitsadh @sonypicsprodns @abundantiaent @directormenon @ivikramix @shikhaarif.sharma

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

कोरोना वायरस के कारण 24 मार्च से देश में लॉकडाउन चल रहा है, जो 31 मई तक जारी रहेगा। इस दौरान सिनेमाघर बंद हैं और फ़िल्मों की शूटिंग भी स्थगित है। ऐसे में ज़्यादातर कलाकार अपने घरों में बंद हैं और सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस के साथ संवाद कर रहे हैं और कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने में मदद कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.