Move to Jagran APP

विद्या बालन की तुम्हारी सुलू का तीसरा पोस्टर भी देख लीजिए

सुरेश त्रिवेणी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं और विद्या के साथ इस फिल्म में नेहा धूपिया भी नज़र आएंगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 24 Oct 2017 04:57 PM (IST)Updated: Tue, 24 Oct 2017 04:57 PM (IST)
विद्या बालन की तुम्हारी सुलू का तीसरा पोस्टर भी देख लीजिए
विद्या बालन की तुम्हारी सुलू का तीसरा पोस्टर भी देख लीजिए

मुंबई। विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म 'तुम्हारी सुलू' का तीसरा पोस्टर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। इस पोस्टर में विद्या बालन काफी फन लविंग लग रही हैं।

loksabha election banner

विद्या बालन की इस साल फिल्म बेगमजान आई थी। अब उनकी अगली फिल्म तुम्हारी सुलू है जो कि 24 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म का तीसरा पोस्टर हाल ही में आउट किया गया। इस पोस्टर में विद्या काफी मजाकिया अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। विद्या स्पून लेमन रेस में हिस्सा ले रही हैं और इस दौरान उनके फेशियल एक्प्रेशंस दिलचस्प हैं। पोस्टर यह दर्शाता है कि सुलू हर काम को कर सकती है। आपको बता दें कि, तुम्हारी सुलू जो पहले 1 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली थी, वो अब एक सप्ताह पहले 24 नवम्बर को रिलीज़ होगी। अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर '102 नॉट आउट' 1 दिसम्बर को रिलीज़ होगी। 'तुम्हारी सुलू' के प्रीपोंड होने के पीछे बच्चन साहब के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश भी एक वजह माना जा रहा है। तुम्हारी सुलू' एक हाउसवाइफ सुलोचना की कहानी है जो दिन भर घर का काम करती है और रात को नॉटी सुलू का रूप धारण करके रेडियो जॉकी बनकर अपनी आवाज़ से लोगों को एंटरटेन करती है। सुरेश त्रिवेणी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं और विद्या के साथ इस फिल्म में नेहा धूपिया भी नज़र आएंगी। 

यह भी पढ़ें: Firangi के ट्रेलर में देखिए कपिल की कॉमेडी और रोमांस

बता दें कि, विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलू ' में श्रीदेवी के प्रसिद्धा गाने हवा हवाई को रखा गया है। विद्या इसे उस ख़ूबसूरत अभिनेत्री को उनकी ओर से दिया गया सम्मान मानती हैं।  विद्या ने इसको लेकर कहा था कि उनकी फिल्म तुम्हारी सुलू में श्रीदेवी का गाना 'हवा-हवाई' एक ट्रिब्यूट की तरह है। फिल्म मिस्टर इंडिया के इस गाने को आज भी लोग गुनगुनाते हैं। इस गाने में विद्या बालन और नेहा धूपिया भी हैं। विद्या ने बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और पोस्ट प्रोडक्शन शुरू है।फिल्म में मानव कौल की भी मुख्य भूमिका है, जो विद्या के पति बने हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.