Move to Jagran APP

हवा हवाई बनकर आ गई हैं विद्या बालन, देखिए Tumhari Sulu का नया गाना

तुम्हारी सुलु को सुरेश त्रिवेणी डायरेक्ट कर रहे हैं जो 24 नवंबर को रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 27 Oct 2017 03:11 AM (IST)Updated: Sat, 28 Oct 2017 02:21 AM (IST)
हवा हवाई बनकर आ गई हैं विद्या बालन, देखिए Tumhari Sulu का नया गाना
हवा हवाई बनकर आ गई हैं विद्या बालन, देखिए Tumhari Sulu का नया गाना

मुंबई। विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म 'तुम्हारी सुलु' का तीसरा पोस्टर हाल ही में रिलीज़ किया गया था। अब इस फिल्म का गाना रिलीज़ कर दिया गया है जिसमें विद्या हवा हवाई बनकर सबके सामने आ गई हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, फिल्म 'तुम्हारी सुलु' का नया गाना हवा हवाई श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया के गाने का रीमेक है। इस धमाकेदार गीत पर थिरकती विद्या का अंदाज़ बिल्कुल अलग और दिलचस्प है। इस गाने में ईशा गुप्ता की भी झलक दिखाई देती है। इस गीत को देखकर लगता है कि एक पार्टी चल रही है जिसमें विद्या खूब एंजॉय कर रही हैं। वो काफी ख़ुश भी हैं और गम को अपने पास नहीं आने देना चाहती हैं। यह फिल्म का दूसरा गाना है। इससे पहले फिल्म का पहला गाना बन जा रानी आया था। विद्या ने इस गीत लेकर कहा था कि उनकी इस फिल्म में श्रीदेवी का गाना 'हवा-हवाई' एक ट्रिब्यूट की तरह है। फिल्म मिस्टर इंडिया के इस गाने को आज भी लोग गुनगुनाते हैं। विद्या ने बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और पोस्ट प्रोडक्शन शुरू है। फिल्म में मानव कौल की भी मुख्य भूमिका है, जो विद्या के पति बने हैं। विद्या बालन की इस साल फिल्म बेगमजान आई थी। अब उनकी अगली फिल्म तुम्हारी सुलु है जो कि 24 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

यह भी पढ़ें: रेखा को भरी मीडिया के सामने आना ही पड़ा, नर्वस हो कर, इस आदमी के लिए

'तुम्हारी सुलु' एक हाउसवाइफ सुलोचना की कहानी है जो दिन भर घर का काम करती है और रात को नॉटी सुलु का रूप धारण करके रेडियो जॉकी बनकर अपनी आवाज़ से लोगों को एंटरटेन करती है। आपको बता दें कि, तुम्हारी सुलु जो पहले 1 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली थी, वो अब एक सप्ताह पहले 24 नवम्बर को रिलीज़ होगी। अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर '102 नॉट आउट' 1 दिसम्बर को रिलीज़ होगी। 'तुम्हारी सुलु' के प्रीपोंड होने के पीछे बच्चन साहब के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश भी एक वजह माना जा रहा है। सुरेश त्रिवेणी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.