Move to Jagran APP

Diwali 2019: कंगना रनौत ने लॉस एंजेलिस में कुछ इस अंदाज में मनाई दिवाली, वायरल हुआ Video

Diwali 2019 Kangana Ranaut celebrated early Diwali कंगना रनौत लॉस एंजेलिस में एक रेस्तरां में एक मेज पर बैठी हुई है और मेज पर लगी फुलझड़ी का मजा ले रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 25 Oct 2019 08:28 PM (IST)Updated: Sun, 27 Oct 2019 09:38 AM (IST)
Diwali 2019: कंगना रनौत ने लॉस एंजेलिस में कुछ इस अंदाज में मनाई दिवाली, वायरल हुआ Video
Diwali 2019: कंगना रनौत ने लॉस एंजेलिस में कुछ इस अंदाज में मनाई दिवाली, वायरल हुआ Video

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने गुरुवार को लॉस एंजेलिस में थलाइवी की टीम के साथ दिवाली मनाई। इंस्टाग्राम पर आये एक वीडियो क्लिप में उन्हें डिनर टेबल पर फुलझड़ी के साथ देखा जा सकता है। कंगना वर्तमान में तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता पर बायोपिक की तैयारी के लिए लॉस एंजिल्स में हैं। वीडियो में कंगना ने एक बिंदीदार सफेद और काली पोशाक पहनी हुई हैl वह एक रेस्तरां में एक मेज पर बैठी हुई है और उनकी मेज पर लगी फुलझड़ी का मजा ले रही है।

loksabha election banner

लोगों के चिल्लाने और चीयर्स करने की आवाज को पृष्ठभूमि में सुना जा सकता है। कंगना की टीम ने ऑनलाइन शेयर की एक अन्य तस्वीर में वह टेबल पर थलाइवी क्रू के साथ पोज दे रही हैं। बहन रंगोली चंदेल को भी उनके पास बैठा हुआ देखा जाता है। इस पोस्ट को शेयर कर कमेंट किया गया है, ‘जब एलए में टीम थलाइवी आगामी फिल्म के लिए लुक टेस्ट के दौरान डिनर करने बाहर आई है।’ कंगना को प्रोड्यूसर विष्णु इंदूरी, बृंदा प्रसाद, शैलेश आर. सिंह और डिजाइनर नीता लुल्ला के साथ पोज़ करते देखा गया। कंगना वर्तमान में थलाइवी पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं और फिल्म के लिए कैप्टन मार्वल के प्रसिद्ध के हॉलीवुड प्रोस्थेटिक्स विशेषज्ञ जेसन कॉलिन्स के साथ काम कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

#Diwali came early for Kangana as she preps for Thalaivi in L.A. 😍😍😍

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कुछ दिनों पहले कंगना की प्रोस्थेटिक्स की फिटिंग के दौर की तस्वीरें वायरल हुई थीं। उन्होंने अपनी निर्देशन की पहली फिल्म मणिकर्णिका के साथ बॉक्स ऑफिस पर प्रभावशाली छाप छोड़ी थी, कंगना ने अगले साल तक निर्माता बनने की योजना बनाई है।

 

View this post on Instagram

When in LA, Team Thalaivi out for quick dinner in between look tests for the upcoming movie. Stay tuned for more. #Thalaivi #Jayalalitha #KanganaRanaut

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

उन्होंने हाल ही में एक बयान में कहा था, ‘मेरा कार्यालय जनवरी तक तैयार हो जाएगा। इसके साथ ही हम अपने प्रोजेक्ट्स को तैयार कर रहे हैं। बहुत सारी अच्छी स्क्रिप्ट्स हैं जो मेरे पास हैं और मेकर्स चाहते हैं कि मैं उनमें फीचर करूं लेकिन इतनी नई प्रतिभाएं हैं जिन्हें एक मंच देने की जरूरत है। यह महत्वपूर्ण है कि ये शक्तिशाली स्क्रिप्ट खो न जाएं और इसे बड़ी स्क्रीन पर लाएं। मैं कुछ छोटी फिल्मों को बढ़ाना चाहती हूं और देखती हूं कि वह कैसे काम करती है। आखिरकार हम बड़े स्तर पर भी कुछ कर सकते है। हम डिजिटल मनोरंजन में भी एंट्री करेंगे।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.