नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भूत पार्ट-1 द हॉन्टेड शिप को लेकर खबरों में हैं। अपनी फिल्मों के साथ ही विक्की कौशल कुछ दिनों से अभिनेत्री कटरीना कैफ की वजह से भी खबरों में आ जाते हैं। दरअसल, फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक दूसरे की साथ में देखने के बाद कई अटकलें भी लगाई जा रही हैं।

वहीं, विक्की कौशल और कटरीना कैफ दोनों एक दूसरे की रिलेशनशिप को लेकर खुलकर सामने नहीं हैं। हाल ही में विक्की कौशल ने कटरीना कैफ से डेट करने और रिलेशनशिप को लेकर अपनी बात लोगों के सामने रखी है। विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू में अपने फैंस को घुमाकर जवाब दिया है और डेटिंग को 'ब्यूटीफुल फीलिंग' बताया है।

दोनों कई मौकों पर एक साथ नजर आ चुके हैं और दोनों ने कभी भी डेटिंग के सवालों का जवाब नहीं दिया है। हाल ही में मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने बताया कि वो अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करने में कंफर्टेबल नहीं हैं। वहीं इस बार भी डेटिंग को लेकर उन्होंने सीधा जवाब नहीं दिया, बल्कि कहा, 'डेटिंग में कोई गलत बात नहीं है और यह ब्युटीफुल फीलिंग है।'

बता दें कि हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म भूत रिलीज हुई है, लेकिन ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म उम्मीदों के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। यह एक हॉन्टेड फिल्म है, जिसकी क्रिटिक के आधार पर कोई तारीफ नहीं हुई है। वहीं इस फिल्म के साथ रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान विक्की कौशल की फिल्म से काफी आगे चल रही है।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस