नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2019 में आई फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' में दमदार अभिनय करके खूब प्रशंसा बटोरने वाले विक्की कौशल पहली बार किसी हॉरर फिल्म में नज़र आने वाले हैं। फिल्म का टाइटल 'भूत पार्ट 1 द हॉन्टेड शिप' है। यह 21फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फ़िल्म का पहला पोस्टर आ चुका है, जिसमें विक्की कौशल का लुक भी आया था। इसके बाद गुरुवार को फिल्म के दो नए पोस्टर आए हैं, जो काफी डरावने दिखाई दे रहे हैं।

पहले पोस्टर में विक्की भूतिया हाथों से घिरे हुए हैं। वह चीखते हुए, उनसे बचने का प्रयास करते नज़र आ रहे हैं। वहीं, दूसरे पोस्टर में विक्की एक गुड़िया की तरफ बढ़ रहे हैं और उनके पीछे एक चुड़ैल दिखाई दे रही है। दोनों ही पोस्टर्स काफी दिलचस्प और डरावने हैं।

आपको बता दें कि 'भूत पार्ट1' का निर्देशन भानू प्रताप सिंह ने किया है। इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म को तीन प्रड्यूसर्स करण जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान ने मिलकर बनाया है।  प्रमोशनल स्ट्रैटजी अपनाते हुए धर्मा प्रोडक्शन ने अपना लोगो भी डार्क कर लिया है,  जिसकी जानकारी करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी थी।

गौरतलब है कि करण जौहर ने हाल ही में एक हॉरर एंथोलॉजी फ़िल्म भी डायरेक्ट की थी। साल की शुरुआत उन्होंने नेटफ्लिक्स की 'घोस्ट स्टोरीज़' के साथ की। इसके बाद से उन्होंने किसी भी हॉरर मूवी को निर्देशित ना करने का वादा भी किया है। हालांकि, विक्की कौशल स्टारर इस फ़िल्म को करण जौहर सिर्फ़ प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

इन सबके इतर वर्क फ्रंट पर  करण जौहर आजकल वेब वर्ल्ड में भी व्यस्त हैं। वह एक और एंथोलॉजी फ़िल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स ओरिजिनल की यह फ़िल्म इस साल ही रिलीज़ की जाएगी। इस फ़िल्म को अनुराग कश्यप, दिबाकर बनर्जी और विक्रमादित्य मोटवाने मिलकर निर्देशित कर रहे हैं। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस