Move to Jagran APP

Film Bhoot की शूटिंग में विकी कौशल को हुआ था डरावना अनुभव, फैंस को बताई दर्दनाक कहानी

विकी कौशल की ​हांटेड फिल्म भूत पार्ट वन द हांटेड शिप को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर डिजिटली रिलीज किया जा चुका है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 23 Apr 2020 10:10 AM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2020 10:10 AM (IST)
Film Bhoot की शूटिंग में विकी कौशल को हुआ था डरावना अनुभव, फैंस को बताई दर्दनाक कहानी

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता विकी कौशल को फिल्म भूत की शूटिंग में बेहद डरावने अनुभव से गुजरे थे। इस अनुभव को उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया है। विकी कई इंटरव्यू में बता चुके हैं कि उन्हें भूतों और भुतिहा फिल्मों से बहुत डर लगता है। 

loksabha election banner

बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय से सिक्का जमाने वाले अभिनेता विकी कौशल अपने डरावने अनुभव को शेयर कर चर्चा में हैं। फिल्म स्टार विकी कौशल ने सवाल जवाब सेशन में फैंस की ओर से पूछे गए प्रश्नों के उत्तर में एक डरावने वाकये का जिक्र किया है।

 

View this post on Instagram

Following your passion is a choice you make everyday. #StayingInWithPassion @oppomobileindia

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

फिल्म भूत पार्ट वन द हांटेड शिप के डिजिटल रिलीज के मौके पर अभिनेता विकी कौशल ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ क्वेश्चन आंसर सेशन शुरू किया। इसमें एक फैन ने फिल्म की शूटिंग के वक्त किसी तरह का हांटेड अनुभव होने का सवाल पूछा। 

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार विकी कौशल ने फैन के सवाल का जवाब देते हुए एक डरावनी दुर्घटना का जिक्र किया। विकी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के वक्त एक भारी दरवाजा अचानक उनपर आ गिरा। इससे सेट पर अफरातफरी मच गई है। दरवाजे की वजह से उनके चीकबोन में गहरी चोट लगी।

 

View this post on Instagram

Choose your favourite cupcake! . Red Velvet Iqbal . Kamli Cappuccino . Major Vihaan Iceberg . Vanilla DJ Sandz. Courtesy: @t2telegraph #throwback

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

विकी कौशल ने खुलासा करते हुए बताया कि इस भयानक हादसे से उनकी चीकबोन में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया। इस वजह से अंदरूनी हिस्से में 12 और बाहरी हिस्से में 13 टांके लगाने पड़े। विकी कौशल ने सोशल मीडिया पर उस घटना की तस्वीर भी शेयर की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता विकी कौशल उस दुर्घटना के बाद चेहरे पर पट्टी बांधे देखा गया था।

विकी कौशल की ​हांटेड फिल्म भूत पार्ट वन द हांटेड शिप को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर डिजिटली रिलीज किया जा चुका है। विकी कौशल की अगली फिल्म सरदार उधम सिंह है। यह मशहूर क्रांतिकारी उधम सिंह की जिंदगी पर केंद्रित है। विकी इसमें मुख्य रोल निभा रहे हैं, जबकि सूजित सरकार इसे डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म 2021 में रिलीज करने की तैयारी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.