Move to Jagran APP

वाघा बॉर्डर पर जब विक्की कौशल ने पूछा How's the josh और फिर...

विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक हाल ही में रिलीज हुई है जिसमें यामी गौतम की भी अहम भूमिका है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 26 Jan 2019 08:47 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jan 2019 11:29 PM (IST)
वाघा बॉर्डर पर जब विक्की कौशल ने पूछा How's the josh और फिर...
वाघा बॉर्डर पर जब विक्की कौशल ने पूछा How's the josh और फिर...

मुंबई। फिल्म अभिनेता विक्की कौशल और यामी गौतम ने भारत के 70वें गणतंत्र दिवस के मौके पर वाघा बॉर्डर पर बीटिंग द रिट्रीट सेरेमनी में भाग लिया। इस मौके पर उन्होंने वहां पर उपस्थित करीब 25 हजार दर्शकों को सीधे संबोधित किया। दर्शकों और बीएसएफ के जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए वह वहां गए थे। यहां पर भी उनकी फिल्म का प्रसिद्ध डायलॉग गूंजा।

loksabha election banner

विक्की कौशल और यामी गौतम की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक का एक डायलॉग How's the josh हाउज़ द जोश खूब प्रसिद्ध हो चुका है। और यह डायलॉग वाघा बॉर्डर पर भी गूंजा। दरअसल, विक्की कौशल और यामी गौतम वाघा बॉर्डर पर बीटिंग द रिट्रीट सेरेमनी में गणतंत्र दिवस के मौके पर शामिल हुए। यहां मौजूद लोगों का सितारों को देख कर हौसला और बुलंद हो गया और जोश दोगुना हो गया। इसके बाद विक्की कौशल ने सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी और पूछा How's the josh हाउज़ द जोश ? वहां पर उपस्थित लोगों ने High sir 'हाई सर' 'हाय सर' करके प्रतिक्रिया दी। इस मौके पर लोगों ने इतने जोर शोर से प्रतिक्रिया दी कि वाघा बॉर्डर से लगी पाकिस्तान बॉर्डर के सैनिकों और नागरिकों का दिल दहल गया होगा।

इस बारे में विक्की कौशल कहते हैं, 'सभी को मेरी और यामी गौतम की ओर से गणतंत्र दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। जय हिंद! वंदे मातरम! हम तहे दिल से देश के बीएसएफ के जवानों का धन्यवाद देना चाहेंगे। इनके लिए जोरदार तालियां हो जाएं और बीएसएफ की ओर से और हमारी ओर से एक सवाल है आपके लिए। How's the josh हाउज़ द जोश जय हिंद। जय हिंद।' गौरतलब है कि जब जब विकी कौशल ने प्रश्न पूछा तब तक वहां पर उपस्थित 25 से 30 हजार दर्शकों ने उन्हें जोरदार प्रतिक्रिया दी, जिससे पाकिस्तान का सीना भी दहल उठा होगा। 

यह भी पढ़ें: फिल्म अभिनेता वरुण धवन ने 26 जनवरी के मौके पर वाघा बॉर्डर पर किया परफॉर्म

यह भी पढ़ें: Happy Republic Day: सितारों ने दी बधाई, अक्षय के वीरों की तस्वीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.