Move to Jagran APP

...तो क्या अभिषेक के साथ दोस्ताना 2 कर रहे हैं विक्की कौशल

बता दें कि उनकी फिल्म मनमर्जियां 14 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 03 Sep 2018 05:16 PM (IST)Updated: Mon, 03 Sep 2018 05:16 PM (IST)
...तो क्या अभिषेक के साथ दोस्ताना 2 कर रहे हैं विक्की कौशल
...तो क्या अभिषेक के साथ दोस्ताना 2 कर रहे हैं विक्की कौशल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. विक्की कौशल के भाई सनी कौशल को उनकी फिल्म गोल्ड से काफी लोकप्रियता मिली. फिल्म में उन्होंने हिम्मत सिंह का किरदार निभाया था. हाल ही में जब उनके भाई विक्की कौशल ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि सनी की इस फिल्म को दो बार देख चुका हूं और मेरे लिए, यह काफी इमोशनल मोमेंट था. मैं यह महसूस कर रहा था,जैसे मेरे बच्चे की फिल्म आयी हो.

loksabha election banner

विक्की कहते हैं कि वह काफी शरारती था. वो फिल्म मनमर्जियाँ में वह अभिषेक के साथ काम कर रहे हैं. वह कहते हैं कि अभिषेक के साथ उनका काफी भाईचारा रहा. आलम तो यह था कि हम दोनों की बॉन्डिंग इतनी अच्छी थी, कि हमने एक दिन मस्ती कर दी और तस्वीर डाल दिया कि दोस्ताना 2, तो लोगों ने हमें पूरी तरह से सीरियस ले लिया था. हम भी हैरान थे कि लोगों ने मज़ाक को मज़ाक नहीं रहने दिया. अभिषेक के बारे में वह कहते हैं कि अभिषेक की फिल्में मैंने खूब देखी हैं. ब्लफमास्टर से लेकर गुरु युवा सब देखी है और ये फिल्में मैं अकेले चंदन सिनेमा में देखता था. उनकी गुरु फिल्म देखने के बाद तो मैं एक घंटे तक पैदल चला था, क्योंकि उनके काम से प्रभावित था. वह कहते हैं कि उन्होंने मुझे कभी यह महसूस नहीं कराया कि मैं नया हूं, उन्होंने मुझे हमउम्र वाला ही एहसास कराया.

विक्की कहते हैं कि मेरी चाहत है कि मुझे हर तीन चार सालों में एक बार अनुराग कश्यप के साथ काम करने का मौका मिल जाये क्योंकि उनके साथ काम करने के बाद आप को लगता है कि आपका रिबर्थ हुआ है. आप पर नयी चमड़ी आयी है. चूंकि अनुराग बिल्कुल रियलिस्टिक काम करवाते हैं. उनका सेट अप नहीं होता, ऐसा लगता है कि सामने चीजें हो रही हैं. विक्की कहते हैं कि यह सच है कि अनुराग की इस लव स्टोरी में बम और बारूद नहीं चलेगा, बल्कि मोहब्बत ही होगी. बता दें कि उनकी फिल्म मनमर्जियां 14 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: पलटन में अभिषेक के रिप्लेसमेंट हैं हर्षवर्धन, पर चाहते हैं अभिषेक ये फिल्म जरूर देखें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.