नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित एक शाही होटल में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों कलाकार अपने परिवार के साथ राजस्थान पहुंच चुके हैं। शादी 7-9 दिसम्बर तक चलेगी। मगर, विक्की और कटरीना की शादी को लेकर एक स्थानीय वकील ने शिकायत दर्ज करवायी है। 

समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसर, शिकायत जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में दर्ज करवायी गयी है। दरअसल, मामला शादी की वजह से एक मंदिर का रास्ता अवरुद्ध होने के कारण की गयी है। शिकायतकर्ता का कहना है कि प्रशासन ने 6-12 दिसम्बर तक चौथ माता मंदिर का रास्ता बंद कर दिया है, जिसके कारण श्रद्धालुओं को दिक्कत होगी। शिकायत एडवोकेट नेत्रबिंद सिंह जादौन की ओर से सिक्स सेसेंज फोर्ट के प्रबंधक, कटरीना कैफ, विक्की कौशल और जिला कलेक्टर के खिलाफ दर्ज करवायी गयी है। 

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक सूत्र के हवाले से खबर दी कि शादी में 120 मेहमान शामिल होंगे, जिनमें कबीर खान, निर्माता अमृतपाल सिंह बृंदा और निर्देशक आनंद तिवारी शामिल हैं। देर शाम कटरीना की मॉम सुजैन टरकोट, बहनें नताशा, इसाबेल कैफ, भाई सबाशियन लॉरेंट मिकेल, कटरीना और विक्की कौशल जयपुर पहुंच गये। सात तारीख से शादी के फंक्शंस शुरू हो जएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान क बॉडीगार्ड शेरा की कम्पनी शादी में सुरक्षा व्यवस्था संभालेगी। 

स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों ने पिछले शुक्रवार को जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन की अध्यक्षता में बैठक करके सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा की। इस बैठक में एसपी राजेश सिंह, एडीएम सूरज सिंह नेगी, इवेंट कंपनी के प्रतिनिधि और होटल के कर्मचारी भी शामिल थे, जहां शादी की रस्में होनी हैं। यह बैठक सवाई माधोपुर में भीड़ को नियंत्रित करने और सुरक्षा को लेकर थी। शादी में मुंबई से कई सेलेब्रिटी पहुंचने की उम्मीद है, जिनकी झलक पाने के लिए स्थानीय लोग वहां पहुंच सकते हैं। 

Edited By: Manoj Vashisth