Move to Jagran APP

वरुण धवन के वैक्स स्टेच्यू का मैडम तुसाद म्यूजियम में हुआ अनावरण

वरुण फिल्म अक्टूबर में नज़र आएंगे जो कि इस साल 13 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 30 Jan 2018 07:40 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jan 2018 07:40 PM (IST)
वरुण धवन के वैक्स स्टेच्यू का मैडम तुसाद म्यूजियम में हुआ अनावरण

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। वरुण धवन ने साल 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। बहुत ही कम समय में उन्होंने ना सिर्फ बॉलीवुड को बेहतरीन फिल्में दीं बल्कि दर्शकों के दिलों पर भी राज किया। वरुण और उनके फैंस के लिए खुशी की ख़बर यह है कि उनका मोम का वैक्स स्टेच्यू हॉगकॉन्ग स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा गया है जिसका अनावरण मंगलवार को किया गया। 

loksabha election banner

बॉलीवुड की यंग ब्रिगेड के मशहूर अभिनेता वरुण धवन का नाम अब उन अभिनताओं की गिनती में आ गया है जिनका मोम का पुतला हॉगकॉन्ग स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा गया है। मंगलवार को वरुण धवन के मोम से बने पुतले का अनावरण उनके पिता डेविड धवन और मां करुणा की उपस्थिति में किया गया। इस खुशी के मौके की तस्वीरों को वरुण ने खुद सोशल मीडिया पर साझा किया है। वरुण का मोम का पुतला हू-ब-हू उन्हीं की तरह है। इस पुतले के साथ वरुण और उनकी पूरी फैमिली ने तस्वीरें ली हैं।

#madametussauds honk kong. Such a massive day for everyone involved in my life. Proud to be present here. Thank you to my fans. You guys voted, tweeted put out the love and that’s why I am here

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

बता दें कि, मैडम तुसाद म्यूजियम में बॉलीवुड और भारत की कई हस्तियों के मोम के पुतले हैं।

PRICELESS 🙏👶

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इसमें महात्मा गांधी और पीएम मोदी का भी नाम शामिल है। बॉलीवुड की बात करें तो शहंशाह अमिताभ बच्चन, बॉलीवुड क बादशाह शाहरुख़ खान, रितिक रोशन और सलमान खान के वेक्सू स्टेच्यू पर स्थापित किए जा चुके हैं। 

It’s real. They got it all down to the T

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

आपको बता दें कि, पिछले साल वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2' आई थी जिसे डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था और यह सलमान खान की जुड़वा का सीक्वेल थी। अब वरुण फिल्म अक्टूबर और सुई धागा को लेकर व्यस्त हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.