Move to Jagran APP

सलमान खान की भारत में वरुण धवन का रोल जानकर आप चौंक जाएंगे

जानकारी के मुताबिक कटरीना उसी सर्कस की मालकिन हैं। फिल्म में दिशा पत्नी, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी हैं। इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थीं लेकिन वो फिल्म से हट गईं l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 08:43 PM (IST)Updated: Sat, 26 Jan 2019 06:07 PM (IST)
सलमान खान की भारत में वरुण धवन का रोल जानकर आप चौंक जाएंगे
सलमान खान की भारत में वरुण धवन का रोल जानकर आप चौंक जाएंगे

मुंबई। सलमान खान की फिल्म भारत इस साल का बड़ा आकर्षण है और दबंग खान के लिए भी खुद को बॉक्स ऑफिस पर साबित करने का मौका जो रेस 3 के उम्मीद से कम प्रदर्शन के चलते हाथ से निकल गया था। इस फिल्म में वरुण धवन का भी एक अहम् रोल होगा।

loksabha election banner

ख़बर है कि वरुण धवन फिल्म भारत में जो छोटा सा रोल निभा रहे हैं वो देश के जाने माने उद्योगपति धीरूभाई अंबानी का होगा। फिल्म में युवा धीरूभाई का किरदार निभाएंगे। वैसे निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने उनके रोल को अभी तक सबसे छिपा कर रखा है। याद हो कि पिछले साल वरुण ने अबू धाबी में जा कर इस फिल्म की शूटिंग की थी।वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 में सलमान खान ने कैमियो किरदार निभाया था। वरुण की फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में भी सलमान खान गणेशा के रूप में वरुण धवन के साथ थे। अब बारी वरुण की आयी है।

यह पहली बार होगा, कि वरुण कटरीना के साथ नजर आयेंगे क्योंकि रेमो डिसूज़ा की डांस बेस्ड फिल्म से हाल ही में कटरीना कैफ ने नाम वापस ले लिए जिसके बाद उस फिल्म में श्रद्धा कपूर शामिल हुईं। कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर के इस हिंदी रीमके में सलमान खान 70 साल के उम्र तक का किरदार निभाएंगे। फिल्म में वो एक सर्कस में मौत के कुंए में मोटरसाइकिल चलने का स्टंट भी करते हुए नज़र आएंगे।

जानकारी के मुताबिक कटरीना उसी सर्कस की मालकिन हैं। फिल्म में दिशा पत्नी, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी हैं। इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थीं लेकिन शूटिंग शुरू होने से 10 दिन पहले वो फिल्म से हट गईं क्योंकि उन्हें शादी करनी थी l पहले इस तरह की ख़बर आई कि सलमान खान प्रियंका से नाराज़ हैं लेकिन प्रियंका ने जब मुंबई में अपनी शादी का रिसेप्शन दिया तो सलमान खान वहां पहुंचे l 

यह भी पढ़ें: नरेंद्र मोदी से पहले नेहरू और इंदिरा के साथ भी हुई थी बॉलीवुड की ये बैठकें, तस्वीरें वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.