अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अभी कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड के कई युवा चेहरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास मुलाकात के लिए दिल्ली गये थे, जहां उन्होंने मोदी से मुलाकात की और कई मुद्दों पर बातचीत हुई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब साझा भी हो रही हैं. लेकिन भारत के इतिहास में यह पहली बार नहीं है, जब देश के प्रधानमंत्री सिनेमा के कलाकारों से मिले हैं.

इससे पहले भी पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी ने सिने कलाकारों से अपने प्रधानमंत्री कार्यकाल में मुलाकातें की थीं।

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं. 

बता दें कि यह खास मुलाकात भारतीय संस्कृति पर सिनेमा के प्रभाव और देश की बेहतरी में यूथ आइकंस की भागीदारी और उनके योगदान जैसे मामलों पर बातचीत और चर्चा करने के लिए रखी गयी थी. 

बता दें कि महावीर जैन नामक शख्स ने यह खास मीटिंग तय की थी. वह इन दिनों पॉलिटिक्स के साथ सिनेमा को जोड़ने का काम कर रहे हैं. वह नरेंद्र मोदी के बचपन की कहानी दिखाने वाली शॉर्ट फिल्म चलो जीते हैं से भी जुड़े हुए हैं.

बता दें कि इस सेल्फी की तुलना 2014 के आॅस्कर अवार्डस के दौरान कॉमेडियन और टीवी होस्ट एलेन डीजेनरेस की सेल्फी के साथ की जा रही है. एलेन की उस सेल्फी में ब्रैडली कूपर, मेरिल स्ट्रीप, केविन स्पेसी, ब्रैड पिट , एंजेलिना जोली, जेनिफर लॉरेंस और लुपिता न्यांग जैसे कलाकार नजर आये थे.

पिछले तीन चार महीनों में गौर करें तो प्रधानमंत्री और सिनेमा से जुड़े लोगों की ये तीसरी मुलाकात थी. इससे पहले अक्षय कुमार और आमिर समेत कई बड़ी हस्तियों और प्रोड्यूसर्स ने मुलाकात की थी. 

यह भी पढ़ें: द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा, अनुपम खेर ने इसे बताया असहिष्णुता

यह भी पढ़ें: जाह्नवी की डेटिंग पर पाबंदी, मम्मी श्रीदेवी का था फरमान, बेटी अब तक हैरान

 

Posted By: Rahul soni