नई दिल्ली, जेएनएन। वरुण धवन सोशल मीडिया में काफ़ी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस से संवाद कायम करते रहते हैं। मगर, कई बार फैन और फॉलोअर ही सितारों को ट्रोल कर देते हैं। ऐसा वरुण के साथ हुआ। वरुण ने अपने डैड डेविड धवन के साथ फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो स्कूटी ड्राइव कर रहे हैं और डेविड पीछे बैठे हुए हैं। 

वरुण ने शॉर्टस और बनियान पहनी हुई है। उन्होंने हेलमेट नहीं लगाया। एक यूज़र ने वरुण की इस फोटो को रीट्वीट करके मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा- सर सचिन तेंदुलकर कह-कहकर थक गये कि हेलमेट पहनो, लेकिन वरुण धवन सुनते ही नहीं। चालान सिर्फ़ आम आदमी का ही कटेगा क्या? इससे पहले की कोई विवाद हो, वरुण ने इस यूज़र के ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा- मेरे जोशीले ट्विटर के दोस्त, मैं बाइक रोड पे नहीं एक सेट पर चला रहा हूं। वो भी 12 सेकंड के लिए। 

वरुण के इस जवाब पर यूज़र्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ यूज़र्स ने वरुण को हेलमेट पहनने की सलाह दी तो कुछ इग्नोर करने को कहा कि वो अपना काम करें। इन सब पर ध्यान ना दें।

बता दें कि वरुण धवन इन दिनों कुली नं. 1 की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें सारा अली ख़ान उनके अपोज़िट हैं। इस फ़िल्म को डेविड ही डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वो परमवीर चक्र विजेता सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की बायोपिक में भी नज़र आएंगे, जिसका एलान हाल ही में किया है।

इस फ़िल्म को श्रीराम राघवन डायरेक्ट कर रहे हैं, जिनके साथ वरुण बदलापुर कर चुके हैं। रेमो डिसूज़ा के साथ डांस फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी में भी वरुण लीड रोल में हैं। इस साल वरुण करण जौहर कैंप की फ़िल्म कलंक में लीड रोल में नज़र आये थे, मगर यह फ़िल्म इस साल की बड़ी फ्लॉप फ़िल्मों में शामिल है।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप