Move to Jagran APP

अन्धाधुन न करने का वरुण को नहीं अफ़सोस, क्योंकि था धवन कनेक्शन

वहीं वह कहते हैं कि उस फिल्म में मैं नहीं था लेकिन मेरे चाचाजी अनिल धवन ने काम किया है तो कहीं न कहीं से धवन कनेक्शन तो था ही.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 05 Apr 2019 07:06 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2019 07:06 PM (IST)
अन्धाधुन न करने का वरुण को नहीं अफ़सोस, क्योंकि था धवन कनेक्शन
अन्धाधुन न करने का वरुण को नहीं अफ़सोस, क्योंकि था धवन कनेक्शन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. वरुण धवन को लेकर पिछले दिनों खबर आई थी कि वह स्त्री के अगले भाग में काम करने जा रहे हैं लेकिन जागरण डॉट कॉम से बातचीत में उन्होंने इस बात से साफ़ इनकार किया है. उन्होंने साफ़-साफ कहा कि यह खबर कहां से आई है, उन्हें भी इस बारे में पता नहीं है. लेकिन वह स्त्री में काम नहीं कर रहे हैं. यह साफ़ है.

loksabha election banner

वहीं आगे वरुण ने बताया है कि हां, वह डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर में काम करने जा रहे हैं. उन्होंने यह जरूर कहा है कि वह इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि वह एक दिलचस्प कहानी का हिस्सा बन रहे हैं. हालांकि उन्होंने कहा है कि अभी इसकी शूटिंग में वक़्त है. लेकिन हां, उनकी कोशिश होगी कि वह इसे अलग तरह के अवतार में नजर आयें.

वहीं दूसरी तरफ सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खबर है कि डेविड धवन ने यह तय किया है कि आगामी 24 अप्रैल को फिल्म अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करेंगे. 24 अप्रैल को वरुण का जन्मदिन है. इसी मौके पर डेविड ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करने का निर्णय लिया है. बता दें कि इस फिल्म में वरुण और सारा एक साथ अभिनय करने जा रहे हैं. फ़िलहाल वरुण रणभूमि और स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में व्यस्त हैं. और सारा कार्तिक के साथ इम्तियाज़ अली की फिल्म पूरी करने में व्यस्त हैं.

वहीं जागरण डॉट कॉम ने वरुण से यह जानने की कोशिश की कि क्या उन्हें श्रीराम राघवन की फिल्म अन्धाधुन जो कि पिछले साल की सबसे पसंदीदा फिल्म फिल्म रही, उसमें काम न करने का अफसोस है? तो वरुण कहते हैं कि नहीं उन्हें अफ़सोस नहीं है. वह श्रीराम के साथ आगे एक और प्रोजेक्ट पर साथ जुड़ने वाले हैं. वहीं वह कहते हैं कि उस फिल्म में मैं नहीं था, लेकिन मेरे चाचाजी अनिल धवन ने काम किया है तो कहीं न कहीं से धवन कनेक्शन तो था ही. बता दें कि वरुण की आने वाली फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: Kesari Box Office: Toilet...से भी आगे निकली Akshay Kumar की वीरता, केसरी को इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.