Move to Jagran APP

वरुण धवन के रिश्तेदार को हुआ कोरोना, परिस्थिति गंभीर होने की बात कही

Varun Dhawan relative has tested positive for Coronavirus वरुण धवन की बचपन की दोस्त और एक्ट्रेस जोया मोरानी का भी कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 12 Apr 2020 08:30 AM (IST)Updated: Sun, 12 Apr 2020 06:24 PM (IST)
वरुण धवन के रिश्तेदार को हुआ कोरोना, परिस्थिति गंभीर होने की बात कही
वरुण धवन के रिश्तेदार को हुआ कोरोना, परिस्थिति गंभीर होने की बात कही

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता वरुण धवन ने कहा कि अमेरिका में उनके रिश्तेदार का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्होंने लोगों से घर के अंदर रहने का आग्रह किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ लाइव बातचीत के दौरान यह रहस्योद्घाटन किया।

loksabha election banner

वरुण कहते है, 'यह अभी घर के बहुत करीब है। जब तक यह आपके किसी जाननेवाले व्यक्ति के साथ नहीं होता है, तब तक आप इसे गंभीरता से नहीं लेते हैं और इसकी गंभीरता को समझते हैंl सभी को अपने घरों के अंदर रहने और घातक वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए।'

 

View this post on Instagram

Music 🎧 on Worries off #haveagreatday

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इंस्टाग्राम लाइव में उनके साथ शामिल होनेवाली उनकी बचपन की दोस्त और एक्ट्रेस जोया मोरानी थींl जिनका भी कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उनके पिता और निर्माता करीम मोरानी और बहन शाज़ा को भी covid -19 की पुष्टि हुई है और वर्तमान में उनका इलाज चल रहा है। जोया ने कहा कि यह सब 20 मार्च के आसपास 'बहुत हल्के बुखार' के साथ शुरू हुआ।

 

View this post on Instagram

#JANTACURFEW we will have to do this for longer. Everyone who is my age please keep your parents safe. I applaud the heroes fighting this virus

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

पहले दो दिन सिर्फ बुखार और कमजोरी थी लेकिन तीसरे दिन उन्हें खांसी हुई। इसके बाद सांस फूलना और आखिरकार सिरदर्द हो गया। इस हफ्ते की शुरुआत में जोया का कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया था और वर्तमान में वह कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती है। उन्होंने कहा कि उनके लक्षण 'बहुत हल्के और मैनेजेबल' थे, और वह तब से बेहतर महसूस कर रही है जब से उनका इलाज शुरू हुआ है। इस बीच वरुण कोरोना वायरस राहत कोष में योगदान दिया हैl इसमें प्रधानमंत्री पीएम-केयर निधि और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

Jab mein gym jata tha ab toh mein bas ghar pe hoon 🧼🖕🏼 ❤️🙏

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

हाल ही में, वरुण ने यह भी घोषणा की कि वह जरूरतमंदों और बेघरों के साथ-साथ स्वास्थ्यकर्मियों के लिए भोजन का प्रायोजन करेंगे जो कोरोना वायरस महामारी से अथक प्रयास कर लड़ रहे हैं। वरुण धवन जल्द फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में नजर आएंगेl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.