Move to Jagran APP

रणबीर कपूर से अपनी तुलना पर ऐसी है वरुण धवन की सोच

वरुण कहते हैं कि मैं तो लगातार कह रहा हूं कि राजकुमार राव बहुत अच्छा काम कर रहे हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 03:04 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 03:04 PM (IST)
रणबीर कपूर से अपनी तुलना पर ऐसी है वरुण धवन की सोच
रणबीर कपूर से अपनी तुलना पर ऐसी है वरुण धवन की सोच

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म सुई धागा को लेकर काफी उत्साहित हैं. वरुण ने कम समय में ही कई फिल्मों में काम किया है. लगभग सभी कामयाब भी रही हैं. वरुण अपने करियर ग्राफ से काफी खुश भी हैं. ऐसे में उनकी तुलना लगातार रणबीर कपूर से हो रही है. चूंकि रणबीर कपूर उनके जेनरेशन के सबसे काबिल कलाकारों में से एक माने जा रहे हैं.

loksabha election banner

इस बारे में हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान वरुण ने कहा कि उनके पास अपनी फिल्मों के चुनाव को लेकर कोई भी तय तरीका नहीं है. न ही कोई निर्धारित मापदंड है. उन्होंने कहा कि उनकी फिल्मों को लेकर और रणबीर कपूर को लेकर इसलिए तुलनाएं हो रही हैं, चूंकि दोनों की ही फिल्में दर्शकों को पसंद आ रही हैं. वरुण कहते हैं कि रणबीर कपूर बेहतरीन अभिनेता हैं और अलग मिजाज का काम कर रहे हैं, बल्कि वह तो मानते हैं कि रणवीर सिंह भी काफी बेहतरीन अभिनेता हैं.

वरुण कहते हैं कि मैं तो लगातार कह रहा हूं कि राजकुमार राव बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. वह कहते हैं कि अर्जुन कपूर, राजकुमार राव, रणबीर, रणवीर जैसे कलाकार काफी बेहतरीन फिल्में कर रहे हैं. वरुण कहते हैं कि उनकी चाहत है कि उनकी फिल्में पहले मास तक पहुंचे. वह ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी फिल्म पहुंचाना चाहते हैं और वह चाहते हैं कि दर्शक उन्हें उस रूप में ही पसंद करें. वरुण धवन कहते हैं, 'अब तक मैंने करीब 11 फिल्मों में काम किया है और मुझे जो सफलता मिली है, उससे मैं बहुत खुश हूंl जिसके चलते अब मेरा मेरे प्रशंसकों से एक अच्छा कनेक्शन भी बन गया हैl मेरा मानना है सफलता मिलने के साथ ही आपकी जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है. आपका उत्तरदायित्व बनता है कि आप बेहतर काम कर आप के दर्शकों का मनोरंजन करें. अब समय के साथ सिनेमा भी बदल गया है। अब फिल्म देखने के कई सारे माध्यम इंटरनेट के कारण उपलब्ध है.'

वरुण धवन ने आगे यह कहा कि अब सब कुछ ग्लोबल हो जाने के कारण मुझे मेरी फिल्मों का स्तर बढ़ाना पड़ रहा है. अब मुझे ऐसी फिल्में और भूमिकाएं करनी है, जिसे देखने के बाद लोगों को लगे कि मेरे लिए यह काम बहुत ही मुश्किल था. मैं खुद को स्टार या सुपर स्टार नहीं मानताl मैं इन शब्दों के प्रयोग से बचना चाहता हूं. मैंने बचपन में संजय दत्त और सलमान खान जैसे अभिनेताओं के स्टारडम को देखा है.

सुई धागा के बारे में बात करते हुए वरुण कहते हैं कि उन्होंने काफी मेहनत की है और कहानी पढ़ने के साथ ही वह इस फिल्म से जुड़ जाना चाहते थे. फिल्म के लिए उन्होंने टेलरिंग की पूरी ट्रेनिंग ली है. उनकी यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: Box Office: हॉलीवुड की इस फिल्म ने तीन दिन में डरा कर कमा लिए इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.