Move to Jagran APP

Valentine's Day 2020: बिपाशा बसु ने वैलेंटाइन डे पर पति करण को Kiss करती तस्वीर की शेयर, Photo Viral

वैलेंटाइन डे पर बिपाशा बसु और उनके पति करण की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 10:52 AM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 10:52 AM (IST)
Valentine's Day 2020: बिपाशा बसु ने वैलेंटाइन डे पर पति करण को Kiss करती तस्वीर की शेयर, Photo Viral

नई दिल्ली, जेएनएन। वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को हर कोई प्यार के रंग में डूबा है। हर  किसी के लिए आज का दिन बेहद खास है। इसदिन न जानें कितने एक हो जाते हैं। इस दिन का इंजतार युवाओं को बेसब्री से रहता है। ऐसे में अपने प्यार का इजहार करने में बॉलीवुड सेलेब्स भी कहां पीछे रहेगें। बॉलीवुड में भी Valentine Day का जश्न शुरू हो गया है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपने पति करण ग्रोवर को बेहद ही रोमांटिक अंदाज में विश किया।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Happy Valentine’s Day to all ❤️ Love today and everyday ❤️ #monkeylove #happyvalentinesday

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

बिपाशा बसु और उनके पति करण की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। वैलेंटाइन डे के मौके पर बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर अपनी और पति करण की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए करण को वैलेंटाइन डे विश किया है। बता दें कि फोटो में बिपाशा ने करण को Kiss करती नजर आ रही हैं। वहीं उनके सामने की टेबल पर फूलों का गुलदस्ता और केक रखा हुआ है। ये पूरा माहोल बेहद ही रोमांटिक नजर आ रहा है। इस दौरान बिपाशा रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं करण डेनिम लुक में काफी कूल लग रहे हैं। 

बिपाशा हाल ही में 'बिग बॉस 13' को लेकर चर्चा में आई थीं। दरअसल, बिपाशा कंटेस्टेंट आरती सिंह को सपोर्ट कर रही है। उन्होंने आ​रती को लेकर कहा, 'आरती मेरी पसंदीदा कंटेस्टेंट सिर्फ इसलिए नहीं है क्योंकि वो मेरी अच्छी दोस्त हैं बल्कि उन्होंने इस गेम को बेहतरीन तरीके से खेला है। वो पूरे समय सच्ची रही हैं। सिर्फ यही नहीं, आरती ने अभी तक अपनी डिगनिटी बनाकर रखी है। मुझे उनकी जर्नी पर गर्व है।' बता दें कि आरती सिंह ने धीरे-धीरे ही सही लेकिन 'बिग बॉस' के घर में अपनी पकड़ काफी मजबूत कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.