Move to Jagran APP

Urvashi Rautela Hospitalised: शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला को हुआ फ्रैक्चर, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती?

बी टाउन एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने ग्लैमर्स अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं। इस वक्त उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के दौरान उर्वशी के साथ बड़ा हादसा हुआ है और उन्हें फ्रैक्चर हुआ है। जिसके चलते आनन-फानन में एक्ट्रेस को हॉस्पिटल में भर्ती (Urvashi Rautela Hospitalised) कराया गया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Wed, 10 Jul 2024 10:48 AM (IST)
उर्वशी रौतेला को लगी चोट (Photo Credit-Jagran)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम जरूर शामिल होगा। अपने किलर अंदाज से अक्सर लाइमलाइट बटोरने वालीं अभिनेत्री को लेकर इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर उनके फैंस की चिंता बड़ सकती है। 

बताया जा रहा है कि अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के दौरान उर्वशी के साथ एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसके चलते एक्ट्रेस को फ्रैक्चर होने की सूचना मिल रही है। इसके बाद उनको तुरंत नजदीकी अस्पताल (Urvashi Rautela Hospitalised) में भर्ती कराया गया है। 

उर्वशी रौतेला हुईं घायल 

मौजूदा समय में उर्वशी रौतेला तेलुगू सुपरस्टार नंदमुरी बालाकृष्ण की 109वीं फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। हैदाराबाद में इस मूवी को शूट किया जा रहा है और इसी दौरान उर्वसी के साथ एक भयंकर हादसा हो गया है। फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री की टीम ने एक मीडिया स्टेटमेंट को साझा करते हुए कहा है कि सेट पर एक हाइंस इटेंस एक्शन सीन को फिल्माने के दौरान उर्वशी रौतेला को चोट लगी है, जिसकी वजह से उनको फ्रैक्चर हुआ है। 

ये भी पढ़ें- Natasha Stankovic से शादी से पहले इन Actresses को डेट कर चुके हैं हार्दिक पांड्या? एक का है विवादों से गहरा नाता

हादसे के तुरंत बाद उनको हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है और फिलहाल उनकी हालत ठीक है। हालांकि, उर्वशी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस मामले को लेकर कोई भी अपडेट देखने को नहीं मिला है। 

इस खबर के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले पर उर्वशी की तरफ से भी कोई न कोई प्रतिक्रिया सामने आएगी। 

इस फिल्म में दिखाई दीं उर्वशी

हाल ही में बतौर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला फिल्म जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी (JNU) में नजर आईं थीं। हालांकि उनकी ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं। मालूम हो कि हिंदी सिनेमा में सनी देओल की फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से उर्वशी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। 

ये भी पढ़ें- Cannes 2024: ओपनिंग सेरेमनी पर Urvashi Rautela ने बिखेरा हुस्न का जलवा, पिंक गाउन में बार्बी लगीं एक्ट्रेस