Move to Jagran APP

Urvashi Rautela के क्रोकोडाइल नेकलेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, कांस में पहनी थी इतने करोड़ की ज्वेलरी

इस बार के कांस फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला का लुक सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। फर्स्ट डे यूनीक स्टाइल की ज्वेलरी पहनकर उन्होंने रेड कारपेट पर शिरकत की। एक्ट्रेस की क्रोकोडाइल ज्वेलरी ने सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा जिसकी कीमत का अब खुलासा हो चुका है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 23 May 2023 12:35 PM (IST)Updated: Tue, 23 May 2023 12:35 PM (IST)
File Photo of Urvashi Rautela from Cannes 2023

नई दिल्ली, जेएनएन। फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा में इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल की धूम मची है। यह फिल्म फेस्टिवल अपने पूरे शबाब पर है, जहां सितारों के एक से बढ़कर एक लुक सामने आ चुके हैं। स्टार स्टडेड इस फंक्शन में बॉलीवुड से उर्वशी रौतेला के लुक ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा।

loksabha election banner

पहले दिन उर्वशी ने डिजाइनर रीमा काउचर के डिजाइन किए गए पिंक ट्यूल गाउन को पहनकर रेड कारेपट पर शिरकत की। अपने लुक को और खास बनाने के लिए एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के साथ क्रोकोडाइल पीस नेकलेस कैरी किया, जिसे जितना पसंद किया गया उतनी ही कंट्रोवर्सी भी हो गई।

उर्वशी के नेकपीस को बताया था नकली

उर्वशी रौतेला ने कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर क्रोकोडाइल शेप की ज्वेलरी पहनकर सबको हैरान कर दिया। इस लुक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। हालांकि, ज्वेलरी एक्सपर्ट अरुंधति शीट ने इस नेकलेस को फेक बताया था। उनका कहना था कि उर्वशी ने नकली नेकपीस पहनकर कांस में शिरकत की। अब उर्वशी रौतेला की टीम ने अरुंधति शीट के इस आरोप का जवाब दिया है। साथ ही नेकलेस की नेटवर्थ भी डिसक्लोज की है।

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला की पीआर टीम ने दिया जवाब

एक्ट्रेस की पीआर टीम की ओर से एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसमें लिखा ''उर्वशी रौतेला द्वारा पहने गए ओरिजनल क्रोकोडाइल नेकपीस की कीमत 200 करोड़ से बढ़कर 276 करोड़ रुपये हो गई है। यह रौतेला की दृढ़ता का प्रतिनिधित्व करता है। यह नेकलेस उस चैलेंज और सक्सेस का भी प्रतीक है, जिसे महिलाएं इस सोसाइटी में फेस करती हैं।''

बता दें कि इससे पहले अरुंधति शीट ने कुछ पोस्ट शेयर किए, जिसमें उन्होंने उर्वशी के नेकलेस को नकली बताया था। उन्होंने कहा था, ''मैं उर्वशी के लुक से कन्फ्यूज हूं। क्या उन्होंने ओरिजनल @cartier मारिया फीलिक्स क्रोकोडाइल नेकलेस पहना है।'' इसके साथ ही उन्होंने उर्वशी के इयररिंग्स पर भी सवाल खड़े किए थे, जिसमें नेकलेस जैसी ही डिजाइन बनी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.