रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों कई अभिनेत्री कमबैक करने जा रही हैं। एक नाम उर्मिला मातोंडकर का भी है। वे जल्द फिल्म ब्लैकमेल में स्पेशल नंबर करती दिखाई देंगी। 

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री कई सालों से फिल्मों से दूर रही हैं। अब वे फिल्मों में कमबैक कर रही हैं। दरअसल, फिल्म ब्लैकमेल के सॉन्ग लॉन्च पर इस बात का खुलासा खुद निर्देशक अभिनय देव ने किया। इस मौके पर उन्होंने बताया कि, फिल्म में उर्मिला एक स्पेशल नंबर कर रही हैं। फिल्म ब्लैकमेल एक पति पत्नी की कहानी है। फिल्म में पति की भूमिका इरफ़ान खान ने निभाई है। वहीं फिल्म में इरफ़ान की पत्नी की भूमिका कृति कुल्हारी ने निभाई है। फिल्म में पति पत्नी के बीच अरुणोदय सिंह के आ जाने के कारण एक ट्विस्ट आ जाता है और जिसके बाद इरफ़ान खान उन्हें ब्लैकमेल करने लगते हैं। हालांकि यह राज कई लोगों को पता चल जाता है और वह लोग इरफ़ान खान को ब्लैकमेल करने लगते हैं। ऐसे ही ब्लैक कॉमेडी में फिल्म को शूट किया गया है। फिल्म के गाने के लांच पर फिल्म के सभी कलाकार उपस्थित थे, जिनमें अरुणोदय सिंह और कृति कुल्हारी के अलावा दिव्या दत्ता, प्रद्युन सिंह जैसे सितारे शामिल थे। 

यह भी पढ़ें: 'दुर्लभ' बीमारीग्रस्त इरफ़ान ने जारी किया बयान, बताया ये हुआ है उन्हें

इस मौके पर दिव्या दत्ता ने माना कि वह इस प्रकार की भूमिका में पहली बार नजर आयी हैं। फिल्म ब्लैकमेल का निर्देशन अभिनय देव ने किया है जो कि 6 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।  

यह भी पढ़ें: Box Office: एक हफ़्ते में हेट स्टोरी 4 को इतने करोड़, SKTKS का सैकड़ा अब...

आपको बता दें कि, उर्मिला ने अपने करियर की शुरूआत बतौर चाइल्ड एक्टर 1977 में फिल्म कर्म से की थी। वे फिल्म मासूम में भी नज़र आई थीं। बतौर अभिनेत्री वे फिल्म बड़े घर की बेटी में नज़र आई थीं। शाहरूख खान स्टारर फिल्म चमत्कार से उर्मिला को काफी सफलता मिली थी। 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस