Move to Jagran APP

Urfi Javed कभी भी नहीं जा पाएंगी दुबई, कपड़े नहीं, नाम बना कारण

Urfi Javed Dubai News उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थी। हाल ही में वह स्प्लिट्सविला के 14 सीजन में नजर आ रही है। यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें स्प्लिट्सविला में अपना पहला प्यार मिल गया है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 24 Nov 2022 07:57 PM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 07:57 PM (IST)
Urfi Javed Dubai News: उर्फी जावेद कलाकार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Dubai News: उर्फी जावेद अब कभी दुबई नहीं जा पाएंगी। इसके पीछे उनके कपड़े नहीं बल्कि उनका नाम है। उर्फी जावेद ने अपने पासपोर्ट पर अपना नाम उर्फी कर दिया है। यह सिंगल नाम है। इसके चलते अब वह कभी दुबई नहीं जा पाएंगी। खुद उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है।

loksabha election banner

उर्फी जावेद ने लिखा है, 'मेरा कोई सरनेम नहीं है और अब मैं दुबई नहीं जा सकती।'

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए लिखा है, 'मेरा आधिकारिक नाम सिर्फ उर्फी है। कोई सरनेम नहीं है और अब मैं दुबई नहीं जा सकती। इसके साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें लिखा है, 'यूएई में बिना सरनेम के व्यक्ति यात्रा नहीं कर सकते।'

यह भी पढ़ें: Richa Chadha के 'गलवान' ट्वीट की अक्षय कुमार ने की कड़ी निंदा, कहा- भारतीय सेना का अपमान...

उर्फी जावेद ने मेरा दिल ये पुकारे आजा पर वीडियो बनाया था

इसके पहले उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्हें मेरा दिल ये पुकारे आजा पर वीडियो बनाते हुए देखा जा सकता है। खास बात यह है कि इस अवसर पर उन्होंने 2 वाइन पीने वाले ग्लास से अपने प्राइवेट पार्ट को ढक रखा था और वह बिना कपड़ों के नजर आ रहे थी। उर्फी जावेद ने इस अवसर पर मेकअप कर रखा था। उन्होंने बाल बांध रखे थे। उन्होंने लिपस्टिक भी लगा रखी थी और वह खूबसूरत लग रही थी। उर्फी जावेद ने इसके पहले अपनी एक वीडियो शेयर की थी। इसमें उन्होंने मोबाइल से अपने प्राइवेट पार्ट को ढक रखा है। इसके साथ उन्होंने एक जैकेट भी पहन रखी हैं। उर्फी जावेद इसमें काफी हॉट लग रही थी।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यह भी पढ़ें: Fatima Sana Shaikh की 'शादी' की हिंट से आमिर खान की बेटी आइरा खान हुईं उत्साहित, देखें तस्वीरें

उर्फी जावेद अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। वहीं वह कई बार सेमी न्यूड होकर फोटोशूट भी कराती है। उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी पसंद की जाती है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है। वहीं हॉट और बोल्ड तस्वीरों के लिए उर्फी जावेद को ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता। वह ट्रोलिंग का जवाब और बोल्डनेस से देती है।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.