Move to Jagran APP

बार्बी बनने के चक्कर में Urfi Javed ने दो ऐसे अक्षरों से ढका अपना बदन, पढ़कर आपको भी आ जाएगी शर्म

Urfi Javed Video Viral उर्फी जावेद के बोल जितने बिंदास हैं उससे ज्यादा बिंदास एक्ट्रेस का फैशन सेंस हैं। उर्फी जावेद हर दिन अपने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद ने एक बार कुछ ऐसी ड्रेसिंग की जिसे देखकर लोगों का दिमाग चकरा गया। एक्ट्रेस ने दो अक्षरों से अपना बदन ढका।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraFri, 21 Jul 2023 10:35 PM (IST)
बार्बी बनने के चक्कर में Urfi Javed ने दो ऐसे अक्षरों से ढका अपना बदन, पढ़कर आपको भी आ जाएगी शर्म
Urfi Javed Video Viral Bigg Boss Ex Contestant Become Barbie Enjoyed Her Vacations in Special Bikini/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Dress: उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के लिए बहुत मशहूर हैं। वह आए दिन कोई न कोई ऐसा फैशन करके फैंस के सामने आ जाती हैं, जिसे देखकर फैंस की आंखें भी खुली की खुली रह जाती हैं। कभी टमाटर तो कभी कांच उर्फी जावेद ट्रेंडिंग चीजों से खुद को बिल्कुल पीछे नहीं रखतीं।

इन दिनों बॉलीवुड में नया 'बार्बी' ट्रेंड चला है, जहां उर्वशी रौतेला से लेकर दीपिका पादुकोण तक कई एक्ट्रेसेज अपने बार्बी लुक से फैंस को इम्प्रेस करते हुए नजर आईं। उर्फी जावेद भी बार्बी बनीं, लेकिन अपने लुक के साथ-साथ उन्होंने अपने फैशन के साथ भी कुछ ऐसी करामात करी, जिसे देखने के बाद फैंस भी हाय तौबा करने लगे।

उर्फी जावेद ने दो अक्षरों से ढका अपना बदन

उर्फी जावेद ने कई बार टॉपलेस होकर वीडियोज शेयर की, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। हालांकि, इसका उर्फी ने कभी भी खुद पर फर्क नहीं पड़ने दिया। बिंदास बोल की तरह ही उन्होंने अपने फैशन को भी हमेशा बिंदास ही रखा।

अब हाल ही में उर्फी जावेद एक बार फिर से बार्बी लुक अपनाकर ट्रोल्स का मुंह बंद करते हुए नजर आईं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर सिर्फ दो अक्षर से अपना बदन ढका है, इसके साथ उन्होंने शिमरी सिल्वर शॉट्स पहने हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi Javed (@urf7i)

हालांकि, जो चीज लोगों को उनकी वीडियो में सबसे ज्यादा हैरान कर रही है, वो हैं उनके बिकिनी टॉप पर लिखे हुए दो शब्द।

उर्फी जावेद टमाटर के साथ भी बना चुकी हैं वीडियो

ये तो हम सब जानते हैं कि इस वक्त टमाटर के दाम जैसे आसमान छू रहे हैं, उससे सबकी पॉकेट ढीली हो गई हैं। टमाटर प्राइस ने लोगों की नाक में दम कर दिया है, ऐसे में कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने उर्फी जावेद की फोटो के नीचे कमेंट कर कहा कि वह टमाटर पर भी कुछ नया करें।

उर्फी जावेद ने अपनी फैन की इस बात को बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं किया और उन्होंने एक ब्लैक टॉप के साथ कानों में टमाटर का झुमका बनाया और उसे खाती हुईं भी नजर आईं। आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने मणिपुर में दो महिलाओं को निवस्त्र कर घुमाने वाले मामले में भी आवाज उठाई थी।