Move to Jagran APP

Urfi Javed Video: अतरंगी फैशन उर्फी जावेद के लिए बना आफत, बीच सड़क पर गिर पड़ी एक्ट्रेस

Urfi Javed Video गुरुवार शाम भी उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने कपड़ों की वजह से सड़क पर गिर पड़ी। बड़ी मुश्किल से उर्फी को पकड़कर उठाया गया।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 15 Jun 2023 11:23 PM (IST)Updated: Thu, 15 Jun 2023 11:39 PM (IST)
Urfi Javed, Urfi Javed Fall down Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Video: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर आए दिन अपने फैशन को लेकर छाई रहती है। अब तक अदाकारा ने न जाने कितनी अतरंगी ड्रेसेज पहनी है। हर बार एक नया फैशन लेकर मीडिया में आती है।  हर इवेंट में उनका लुक अपनी निगाहों को अपनी तरफ मोड़ लेता है, लेकिन एक कहावत है कि हर चीज की भी अती कभी न कभी आपको नुकसान पहुंचाती है। ऐसा ही कुछ उर्फी जावेद के साथ हुआ।

loksabha election banner

खड़े-खड़े गिर गईं उर्फी जावेद

हमेशा की तरह गुरुवार शाम भी उर्फी जावेद (Urfi Javed) अंतरगी कपड़ों में बन ठन कर निकली थीं। इस दौरान वो लॉन्ग प्लाजो पैंट और रिवीलिंग से टॉप में नजर आई। ऐसे में उर्फी जावेद एक फैंस संग फोटो क्लिक करवा रही थीं कि तभी अचानक से गिर पड़ी। इस दौरान उर्फी काफी शर्मिंदा हो गईं जैसे तैसे उन्होंने उठने की कोशिश तो की लेकिन कभी वो प्लाजो पैंट में फंस गईं तो कभी अपनी ही हाई हील्स में। बड़ी मुश्किल से उर्फी को पकड़कर उठाया गया।

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

वहीं वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ये खड़े खड़े कैसे गिर गईं। दूसरे यूजर ने लिखा, और पहनो उलटा पुलटा ऐसा ही होगा। तीसरे यूजर ने लिखा, रोज ही तो गिरती है आज थोड़ा और गिर गई। चौथे ने लिखा, आखिरकार आज मेरी दुआ कबूल हो गई।

एक और पोस्ट से मची हलचल

इससे पहले उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह कहती हैं, 'पता है मुझे न एक एक्टर के बारे में एक चौंकाने वाली बात पता चली है, लेकिन मैं कुछ भी नहीं कर सकती हूं। क्योंकि मुझे चुप रहने के पैसे मिले हैं।'

इसके बाद वह अपने मुंह पर टेप लगा लेती हैं। इस वीडियो के बाद फैंस के बीच हलचल मच गई है। हर कोई जानना चाहता है कि उर्फी किस एक्टर की बात कर रही हैं और उसका ऐसा कौन सा सीक्रेट है जिसे छुपाने के लिए उन्हें पैसे मिले हैं। अब ये तो वक्त आने पर देखना होगा उर्फी किया खुलासा करती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.