Move to Jagran APP

Urfi Javed: नहीं हुई थी उर्फी जावेद की गिरफ्तारी, पब्लिसिटी के लिए एक्ट्रेस ने बनाया था Fake Video, मुंबई पुलिस का बयान पढ़िए

Urfi Javed Arrested उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। बीते दिनों ही उनका पब्लिसिटी के लिए एक Fake अरेस्ट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था जिसके बाद मुंबई पुलिस ने बयान जारी करते हुए पूरा सच बताया था।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 03 Nov 2023 09:48 AM (IST)Updated: Sun, 05 Nov 2023 09:08 PM (IST)
अपने बोल्ड फैशन की वजह से गिरफ्तार हुईं उर्फी जावेद / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Urfi Javed Arrested: उर्फी जावेद आए दिन कोई न कोई ऐसा काम कर ही देती हैं, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ जाती हैं। अपने अतरंगी फैशन की वजह से उर्फी जावेद को अक्सर ट्रोलिंग झेलनी पड़ती है, कई बार तो उन्हें उनके लुक की वजह से जान से मारने की धमकी तक मिल चुकी है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ शेयर की।

loksabha election banner

अब एक बार फिर से उर्फी जावेद ने पब्लिसिटी के लिए कुछ ऐसा किया, जिसके बाद सच में उनके ऊपर मुसीबत के बादल मंडराने लगे हैं।  उर्फी जावेद का गुरूवार की सुबह सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था,  जिसमें दो महिला पुलिस ऑफिसर उर्फी जावेद को पुलिस कस्टडी में लेते हुए नजर आ रही है। हालांकि, ये वीडियो Fake अरेस्ट था। 

पब्लिसिटी के लिए हद पार करती दिखीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद के इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें उर्फी जावेद एक कॉफी शॉप से बाहर निकलती हुई दिखाई दी थी। उस दौरान ही कुछ पुलिस वाले उर्फी जावेद को कस्टडी में लेने के लिए आए। वीडियो में दो महिला पुलिस ऑफिसर उर्फी जावेद (Urfi Javed)को उनके साथ पुलिस स्टेशन चलने को कहती हुईं नजर आईं।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान सुरक्षाकर्मी से कही कुछ ऐसी बात, वीडियो हुआ वायरल

इस पर जब उर्फी ने उनसे उन्हें कस्टडी में क्यों लिया जा रहा है, ये सवाल किया, तो महिला पुलिस ऑफिसर ने गुस्से में कहा, "इतने छोटे कपड़े पहनकर कौन घूमता है?" आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने इस दौरान टूटे दिल वाला बैकलेस टॉप और जींस पहनी हुई थी।

मुंबई पुलिस ने लिया वीडियो में शामिल लोगों पर लीगल एक्शन

हालांकि, उर्फी जावेद का ये वीडियो एक पब्लिसिटी स्टंट निकला। जिसकी जानकारी मुंबई पुलिस ने एक्स अकाउंट (पूर्व ट्विटर) पर देते हुए, एक्ट्रेस और इस वीडियो में शामिल सदस्यों के खिलाफ अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए साफ तौर पर ये क्लियर किया कि वह सस्ते प्रमोशन के लिए देश का कानून कोई नहीं तोड़ सकते हैं।  

उर्फी जावेद का इससे पहले हाल ही में एक और वीडियो वायरल हुआ था, जहां बहन के साथ इवेंट अटेंड करने पहुंचीं एक्ट्रेस ने ऐसी हरकत कर उन्हें ही शर्मसार कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed Death Threat: भूल भुलैया के छोटे पंडित लुक को कॉपी करना उर्फी को पड़ा भारी, मिली जान से मारने की धमकी


Disclamer: उर्फी जावेद का यह वीडियो एक पब्लिसिटी स्टंट के तहत जारी किया गया था। इस पर मुंबई पुलिस ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) के जरिये ये स्पष्ट किया है कि उर्फी को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया था। इस सूचना के बाद हमने अपनी खबर को नए तथ्यों के साथ अपडेट कर दिया है। जागरण अपने पाठकों को सत्य एवं तथ्यपरख खबरें देने के लिए प्रतिबद्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.