Move to Jagran APP

Upasana Kamineni: डिलिवरी से पहले इमोशनल हो गई थी उपासना कामिनेनी, दोस्त ने शेयर किया वीडियो

Upasana Kamineni Video 20 जून 2023 को उपासना ने बेटी को हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित अपोलो अस्पताल में जन्म दिया था। 23 जून को राम और उपासना अपनी लाडली को घर लेकर पहुंचे। जहां नन्ही परी का शानदार स्वागत किया गया। इसी बीच उपासना का बेटी के जन्म से कुछ घंटों का वीडियो सामने आया है। इस दौरान वह काफी खुश नजर आ रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavSun, 25 Jun 2023 04:25 PM (IST)
Upasana Kamineni: डिलिवरी से पहले इमोशनल हो गई थी उपासना कामिनेनी, दोस्त ने शेयर किया वीडियो
ram charan and upasana Photo Credit Insragram

 

नई दिल्ली, जेएनएन।  Upasana Kamineni Video: राम चरण और उपासना कामिनेनी बेटी के पेरेंट्स बनकर काफी खुश हैं। 20 जून 2023 को उपासना ने बेटी को हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित अपोलो अस्पताल में जन्म दिया था।

सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए। वहीं अब उपासना का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें डॉक्टर्स उन्हें डिलीवरी रूम में ले जाते नजर आ रहे हैं।

डिलीवरी से पहले ऐसी थी उपासना की हालत

23 जून को राम और उपासना अपनी लाडली को घर लेकर पहुंचे। जहां नन्ही परी का शानदार स्वागत किया गया। इसी बीच उपासना का बेटी के जन्म से कुछ घंटों का वीडियो सामने आया है। इस दौरान वह काफी खुश नजर आ रही हैं। उपासना ने अपनी दोस्त मेहा पटेल की इंस्टाग्राम कहानी साझा करते हुए कहा: “5 दिन पहले। हमारे जीवन का सबसे सुखद क्षण। बहुत सारे प्यार से घिरा हुआ।”

View this post on Instagram

A post shared by Ram Charan Teja 😍 (@dhf_upasanakaminenikonidela_)

आंखों में खुशी के आंसू आए नजर

वीडियो में उपासना के साथ डॉक्टर, नर्स और उनके परिवार के कुछ लोग नजर आ रहे हैं, जो उसके साथ लेबर रूम तक जा रहे हैं। अपनी दोस्त की ख़ुशी को देखकर, पटेल को यह कहते हुए सुना जा सकता है: “उपसी, बहुत कम बार तुम्हारी आंखों में आंसू आते हैं। वहीं उपासना कहती है: "तुम लोग मेरी ख़ुशी हो।

उपासना कामिनेनी ने शेयर की फोटो

मां बनने के चार दिन बाद उपासना ने इंस्टाग्राम पर फैमिली फोटो शेयर की थी। इस फोटो में एक्टर राम चरण के गोद में उनका डॉगी नजर आ रहा है। तो वहीं, उपासना की गोद में बेटी नजर आ रही है। बैकग्राउंड में पिंक और व्हाइट कलर के बैलून और फूल नजर आए। इसी के साथ लिखा था वेलकम होम बेबी। फोटो के कैप्शन में उपासना ने लिखा,- हमारे नन्हे-मुन्नों के गर्मजोशी से स्वागत से अभिभूत हूं। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।

View this post on Instagram

A post shared by Upasana Kamineni Konidela (@upasanakaminenikonidela)