नई दिल्ली, जेएनएन।Ujda Chaman Release Date:  अभिषेक पाठक निर्देशित फ़िल्म 'उजड़ा चमन' की  रिलीज़ डेट में बदलाव किया गया है। फ़िल्म को अब 1 नवंबर को रिलीज़ होगी। इससे पहले फ़िल्म को 8 नवंबर को रिलीज़ किया जाना था। इस फ़िल्म का आयुष्मान खुराना स्टारर फ़िल्म 'बाला' से विवाद चल रहा है। अब अभिषेक की यह फ़िल्म 'बाला' से पहले रिलीज़ की जाएगी। फिलहाल, बाला की रिलीज़ डेट 7 नवंबर है।

रिलीज़ डेट में बदलाव की जानकारी फ़िल्म क्रिटिक्स तरुण आदर्श ने दी। तरुण ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्टर रिलीज़ करते हुए बताया कि फ़िल्म 1 नवंबर को रिलीज़ की जाएगी। इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट को लेकर पहले से विवाद चल रहा है। हाल ही में फ़िल्म के निर्देशक अभिषेक पाठक सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए। उन्होंने याचिका दाखिल करते हुए आयुष्मान की फ़िल्म 'बाला' की रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग की है। कोर्ट ने इस मामले पर 4 नवंबर की तारीख दी है। 

'बाला' का पोस्टर रिलीज़ होने के बाद से यह विवाद चल रहा है। दोनों फ़िल्मों के पोस्टर्स में काफी समनाताएं हैं। दोनों ही फ़िल्म एक आइडिया पर आधारित हैं। इसको लेकर 'उजड़ा चमन' के निर्देशक अभिषेक ने पीटीआई से बात करते हुए कहा था कि 'बाला' और 'उजड़ा चमन' में कई समानताएं देखी जा सकती हैं। मुझे नहीं पता क्या हो रहा है। मेरी फिल्म का ट्रेलर 1 अक्टूबर को रिलीज हुआ था और उनकी फिल्म का ट्रेलर 10-11 तारीख को आया था।

आयुष्मान की फ़िल्म के निर्माता सनी सिंह ने कहा था कि मैं इन सबसे दूर हूं। इस रिलीज़ की डेट में बदलाव के बाद से 'बाला' के मेकर्स की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है। हो सकता है कि 'बाला' की रिलीज़ डेट में बदलाव किया जाएगा। वहीं, मेकर्स की नज़र कोर्ट के फैसले पर भी होगी।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप