नई दिल्ली, जेएनएन। द कपिल शर्मा शो टीआरपी चार्ट में काफ़ी ऊपर-नीचे होता रहा है। किसी हफ़्ते में शो ने टॉप 5 में जगह बना ली तो किसी हफ़्ते शो टॉप 5 से बाहर हो गया। पिछले हफ़्ते में बार्क की रेटिंग रिपोर्ट आ गयी है। द कपिल शर्मा शो के फैंस के लिए अच्छी ख़बर है कि शो ने टॉप 5 में एंट्री ले ली है, जबकि नंबर वन के पायदान पर रहे शो यह रिश्ता क्या कहलाता है की टीआरपी में गिरावट दर्ज़ की गयी है।

टीआरपी रिपोर्ट के अनुसार, कुंडली भाग्य ने इस बार उछाल मारा है और यह शो टीआरपी चार्ट में पहले स्थान पर आ गया है। पिछले हफ़्ते शो दूसरे नंबर पर था। कार्तिक नायरा के लिए लोकप्रिय रहने वाला शो कई महीने बाद दूसरे नंबर पर आया है। अमिताभ बच्चन का क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति 11 तीसरे नंबर पर बना हुआ है। शो की लोकप्रियता में कोई गिरावट नहीं आयी है। सबसे अधिक फायदा द कपिल शर्मा शो को हुआ है, जो पांचवें से चौथे नंबर पर आ गया है। कुमकुम भाग्य पांचवें नंबर पर खिसक गया है। 

आपको बता दें कि टीआरपी की यह रेटिंग 14-20 सितम्बर के हफ़्ते के लिए है। इसमें सिर्फ़ शहरी इलाक़ों के दर्शकों की पसंद को दिया गया है। अगर ग्रामीण दर्शकों की पसंद के अनुसार, शोज़ की पोज़िशन देखें तो बंदिनी पहले पायदान पर है। द्वारकाधीश भगवान श्री कृष्ण दूसरे स्थान पर, रहना है तेरी पलकों की छांव में तीसरे स्थान पर, महिमा शनिदेव की चौथे स्थान पर और कुमकुम भाग्य पांचवें स्थान पर रहा है। 

शहरी और ग्रामीण दर्शकों को मिलाकर देखें तो कुंडली भाग्य पहले स्थान पर, कुमकुम भाग्य दूसरे, यह रिश्ता क्या कहलाता है तीसरे स्थान पर, कौन बनेगा करोड़पति चौथे स्थान और सुपरस्टार सिंगर सिंगिंग का कल पाचवें स्थान पर रहा है। ग़ौरतलब है कि इस लिस्ट में द कपिल शर्मा शो कहीं नहीं है। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप