Move to Jagran APP

बिग बॉस के सातवें सीजन में नजर आएंगी गुरदीप, प्रत्यूषा

मुंबई। छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के सातवें सीजन के लिए प्रतिभागियों के नाम घोषित किया जाना हालांकि अभी बाकी है, लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं। टेलीविजन अभिनेत्री गुरदीप कोहली, प्रत्यूषा बनर्जी और कुशाल टंडन बिग बॉस के घर में जा सकते हैं। बिग बॉस-7 का प्रसारण कलर्स चैनल पर अगले महीने हो सकता है। गुरदीप कोहली

By Edited By: Published: Sat, 17 Aug 2013 04:24 PM (IST)Updated: Sat, 17 Aug 2013 05:24 PM (IST)
बिग बॉस के सातवें सीजन में नजर आएंगी गुरदीप, प्रत्यूषा

मुंबई। छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के सातवें सीजन के लिए प्रतिभागियों के नाम घोषित किया जाना हालांकि अभी बाकी है, लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं। टेलीविजन अभिनेत्री गुरदीप कोहली, प्रत्यूषा बनर्जी और कुशाल टंडन बिग बॉस के घर में जा सकते हैं। बिग बॉस-7 का प्रसारण कलर्स चैनल पर अगले महीने हो सकता है।

loksabha election banner

गुरदीप कोहली छोटे पर्दे के मशहूर धारावाहिक संजीवनी से चर्चा में आई थीं। इसके बाद वह अक्षय कुमार की पिछले साल आई सुपरहिट फिल्म राऊडी राठौर में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा चुकी है। उन्होंने बिग बॉस के लिए चुने जाने की खबर से इन्कार नहीं किया। उन्होंने कहा, 'इस बारे में अभी कुछ नहीं बता सकती।' इसी तरह धारावाहिक एक हजारों में मेरी बहना है में विराट का किरदार निभाने वाले कुशाल टंडन भी इस रियलिटी शो में अपनी भागीदारी के बारे में कुछ बताना नहीं चाहते हैं। कुशाल ने कहा, 'बिग बॉस के लिए बहुत से लोगों से संपर्क किया गया है। मुझसे भी किया गया, लेकिन मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहता। अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है।' वहीं कलर्स पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक बालिका वधू में आनंदी की भूमिका निभा चुकी प्रत्यूषा बनर्जी के भी बिग बॉस के घर में जाने की खबरें है।

बिग बॉस-7 के मेजबान सलमान खान एक अलग ही अवतार में दिखाई देंगे। इस बार उनकी दोहरी भूमिका होगी। एक तरफ वे अच्छे इंसान की भूमिका अदा करेंगे वहीं दूसरी तरफ शैतान की।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.