Move to Jagran APP

Game of Thrones Season 8: पांचवें एपिसोड का टीजर रिलीज, सबसे बड़ा युद्ध लड़ने को तैयार जॉन स्‍नो

Game of Thrones Season 8 पांचवे एपिसोड का टीजर HBO ने रिलीज कर फैंस की धड़कने बढ़ा दी हैं। टीजर में दिख रहा है कि नाइट किंग के बाद जॉन स्‍नो और सर्सी की आर्मी युद्ध को तैयार है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Mon, 06 May 2019 03:58 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2019 04:16 PM (IST)
Game of Thrones Season 8: पांचवें एपिसोड का टीजर रिलीज, सबसे बड़ा युद्ध लड़ने को तैयार जॉन स्‍नो
Game of Thrones Season 8: पांचवें एपिसोड का टीजर रिलीज, सबसे बड़ा युद्ध लड़ने को तैयार जॉन स्‍नो

नई दिल्ली, जेएनएन। Game of Thrones Season 8 Episode 5 Teaser: एचबीओ (HBO) की चर्चित टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्‍स के पांचवें ऐपिसोड का टीजर रिलीज कर दिया गया है। रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गेम ऑफ थ्रोंस का यह आठवां और अंतिम सीजन चल रहा है। इसके अब तक चार एपिसोड आ चुके हैं।

loksabha election banner

दुनिया भर में सबसे ज्‍यादा देखी जाने वाली टीवी सीरीज एचबीओ की गेम ऑफ थ्रोन्‍स है। यह सीरीज मशहूर लेखक आर आर मार्टिन के उपन्‍यास अ सांग ऑफ आइस एंड फायर पर अधारित है। इस समय इस सीरीज का अंतिम सीजन चल रहा है। एचबीओ ने अब इस सीरीज के पांचवें एपिसोड के टीजर को भी रिलीज कर दिया है।

30 सेकेंड के इस टीजर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस टीजर के पहले सीन में टीरियन लैनिस्‍टर को दिखाया गया है, इस सीन में उसके चेहरे पर चिंता झलकती दिख रही है। वहीं, वह विपक्षी खेमे की स्‍ट्रेटजी समझने की कोशिश करता दिख रहा है। दूसरे सीन में सर्सी को महल की बालकनी से शहर की ओर देखते दिखाया गया है। इसके अगले सीन जॉन स्‍नो अपनी आर्मी के साथ खड़ा दिखाया जाता है। इसके बाद यूरोन ग्रेजॉय को अपने शिप पर दिखाया जाता है। इस टीजर में बड़े युद्ध की तैयारी के सीन नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

I know death. #GameofThrones

A post shared by gameofthrones (@gameofthrones) on

आठवें सीजन के चारों एपिसोड देखने वाले इस टीजर से साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि पांचवें एपिसोड में सर्सी लैनिस्‍टर थ्रोन के लिए जॉन स्‍नो और डेनरियस से युद्ध लड़ेगी। टीजर में दिख रहा है कि डेनेरियस और जॉन स्‍नो की संयुक्‍त सेना के जवान गुट में मोर्चा संभालने की तैयारी में हैं। वहीं, सर्सी लैनिस्‍टर की ओर से लड़ने के लिए गोल्‍ड कंपनी के सिपाही भी तैयारी करते दिख रहे हैं।

एचबीओ ने इस टीजर के जरिए फैंस को बता दिया है कि नाइट किंग के साथ भले ही जॉन स्‍नो और डेनेरियस का युद्ध खत्‍म हो गया हो लेकिन थ्रोन के लिए भीषण लड़ाई अभी होनी बाकी है। इस टीजर को देखकर पांचवें एपिसोड के लिए फैंस में जिज्ञासा बढ़ गई है। टीजर को फैंस सोशल मीडिया पर खूब पसंद और शेयर कर रहे हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.