Move to Jagran APP

एकता कपूर के बेटे से मिलने के लिए ये शख्स हैं बेहद आतुर

टीवी क्वीन एकता ने मां बनने के बाद सोशल मीडिया पर इमोशनल मैसेज लिखा था और मां बनने के एहसास को बया किया था। पहली पोस्ट में एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम सबको बताया था। एकता ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर (Ravie) रखा है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 04 Feb 2019 04:12 PM (IST)Updated: Thu, 07 Feb 2019 07:24 AM (IST)
एकता कपूर के बेटे से मिलने के लिए ये शख्स हैं बेहद आतुर
एकता कपूर के बेटे से मिलने के लिए ये शख्स हैं बेहद आतुर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. एकता कपूर हाल ही में मां बनी हैं. वह सरोगेसी के माध्यम से मां बनी हैं. उन्होंने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है, जो कि उनके पिता जीतेंद्र का ही वास्तविक नाम है.

loksabha election banner

एकता कपूर ने मां बनने की अपनी ख़ुशी जाहिर की है. एकता कपूर से पहले उनके भाई तुषार कपूर एक बेटे के पिता बने हैं, जिनका नाम लक्ष्य हैं. एकता कपूर की आँखों के तारे लक्ष्य भी हैं. एकता कपूर उन पर किस तरह प्यार लुटाती हैं, खुद तुषार भी यह बता चुके हैं. खुद तुषार ने स्वीकार किया है कि एकता किसी से घर में डरती हैं तो वह लक्ष्य ही है. अब ऐसे में जब एकता कपूर ने लक्ष्य को एक और भाई भी दे दिया है. कपूर परिवार में रौनक है.

एकता ने खुद बताया है कि किस तरह लक्ष्य इन दिनों बार-बार एकता के बेटे से मिलने उनके कमरे तक जाते रहते हैं और उनके बारे में काफी सवाल पूछ रहे हैं. एकता इस बात से खुश हैं कि उनके घर में दो-दो बच्चे आ गये हैं और उनके पापा जीतेंद्र अब नाना और दादा दोनों ही बन गए हैं.

यह भी पढ़ें: Box office पर Blockbuster हुई उरी, बाहुबली ने भी घुटने टेके

आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले अपने जमाने के मशहूर अभिनेता के घर एक बार फिर नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है। बेटे तुषार कपूर के पिता बनने के बाद अब उनकी बेटी एकता कपूर 27 जनवरी को मां बनी हैं और उन्हें बेटा हुआ है। जीतेंद्र दादा के बाद अब नाना बन चुके हैं।

टीवी क्वीन एकता ने मां बनने के बाद सोशल मीडिया पर इमोशनल मैसेज लिखा था और मां बनने के एहसास को बया किया था। पहली पोस्ट में एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम सबको बताया था। एकता ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर (Ravie) रखा है। यह नाम एकता कपूर के पिता जीतेंद्र का असली नाम है। इस पोस्ट में एकता लिखती हैं कि, भगवान के आशीर्वाद से मैंने लाइफ में बहुत सफलता हासिल की है, लेकिन कुछ भी इस फीलिंग को बीट नहीं कर सकता है कि एक खूसबूरत सोल (आत्मा) मेरे दुनिया में जुड़ गई है। मैं यहां तक कि इसे एक्सप्रेस भी नहीं कर सकती कि बेबी के जन्म से मैं कितना खुश हूं। लाइफ में सब चीजे वैसी नहीं होती जैसी कि आप चाहते हैैं लेकिन कही न कही इसका सॉल्यूशन होता है। मैंने मेरे लिए इसकी तलाश की और आज मैं पेरेंट बनकर धन्य महसूस कर रही हूं। यह मेरे लिए और मेरी फेमिली के लिए एक इमोशनल मोमेंट है और मैं इस मां बनने के सफर की शुरूआत करने का इंतजार नहीं कर सकती। रावी कपूर, एकता कपूर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.