मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली। निर्माता एकता कपूर की आने वाली फिल्म क्या सुपर कूल है हम करन जौहर की वर्ष 2011 की परिवार वाद पर आधारित फिल्म कभी खुशी कभी गम [के थ्री जी] की याद दिला रही है।

वर्ष 2005 की सेक्स कॉमेडी फिल्म क्या कूल है हम की सफलता के बाद तुषार कपूर और रितेश देशमुख एक बार फिर से फिल्म क्या सुपर कूल है हम में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म क्या कूल है हम में दोनों ने अपने किरदार के साथ काफी इंसाफ किया था और इस बार भी दोनों अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करेंगे।

इस फिल्म के ट्रेलर इंटरनेट और वेब में आने लगे हैं। फिल्म के कुछ शॉटस, सिगनेचर ट्यून और [के थ्री जी] की टैग लाईन इन दिनों इंटरनेट पर काफी चर्चित है। यह फिल्म दूसरी फिल्मों की तरह अंत में परिवार मिलाप पर आधारित नहीं है।

इस फिल्म के संदर्भ में करन जौहर ने कहा कि यह फिल्म एक फैमली एंटरटेनर है,लेकिन जैसा कि इस फिल्म में के थ्री जी के कुछ दृश्यों को डाला गया है, इससे किरदारों को एक नई पहचान मिल गई है। यह फिल्म काफी मजेदार फिल्म बन गई है।

गौरतलब है कि शोभा व एकता कपूर की यह फिल्म तीन अगस्त को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म किरदारों के बीच की दोस्ती के इर्द गिर्द ही घूमती हुई नजर आएगी। दोनों दोस्त कैसे अपने हालातों के आगे मजबूर होकर प्यार के लिए गोवा पहुंच जाते है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप