Move to Jagran APP

Tu Jhoothi Main Makkaar में बॉलीवुड का ये हैंडसम एक्टर करेगा कैमियो, फीका पड़ेगा रणबीर कपूर का चार्म?

Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoor Film Tu Jhoothi Main Makkaar लव रंजन की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर अपडेट सामने आई है। फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ एक और हैंडसम एक्टर नजर आएगा।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 01 Mar 2023 10:08 AM (IST)Updated: Wed, 01 Mar 2023 10:08 AM (IST)
Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoor Film Tu Jhoothi Main Makkaar, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoor Film Tu Jhoothi Main Makkaar: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। थिएटर्स में एंट्री से पहले एक्टर्स फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच तू झूठी मैं मक्कार को लेकर एक नई खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार बॉलीवुड का एक हैंडसम हंक फिल्म में रणबीर कपूर को टक्कर देते हुए नजर आने वाला है।

loksabha election banner

इस हैंडसम हंक की हुई फिल्म में एंट्री

तू झूठी मैं मक्कार में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ बॉलीवुड के यंग एक्टर कार्तिक आर्यन के भी नजर आने की खबर सामने आई है। फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया है। ऐसे में उन्होंने अपने दोस्त और फेवरेट एक्टर को भी फिल्म का हिस्सा बनाया है। ईटाइम्स की खबर के अनुसार तू झूठी मैं मक्कार में कार्तिक आर्यन कैमियो रोल में दिखाई देंगे।

लंव रंजन के फेवरेट कार्तिक

लव रंजन बदलते दौर में रिलेशनशिप के बदलते मायने को अपनी फिल्मों में दिखाने के लिए जाने जाते हैं। अब तक उन्होंने प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी कॉमेडी ड्रामा फिल्में बनाई है। इन सभी फिल्मों में लीड रोल के लिए लव की पहली पसंद हमेशा कार्तिक आर्यन रहे हैं।

फिल्म की स्टारकास्ट

तू झूठी मैं मक्कार के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में रणबीर और श्रद्धा के अलावा डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और आयशा रजा मिश्रा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इनके अलावा स्टैंड अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी फिल्म का हिस्सा हैं।

लव रंजन ने किया डायरेक्शन

लव रंजन द्वारा निर्देशित तू झूठी मैं मक्कार को लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है। वहीं, टी-सीरीज के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है है। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली के मौके पर दुनिया भर में सिनेमाघरों पर रिलीज होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.