Move to Jagran APP

'काश हम फिर से...' Triptii Dimri ने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड Sam Merchant संग पुरानी फोटो शेयर कर कही ये बात

Triptii Dimri Wish boyfriend Sam Merchant तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) का नाम काफी वक्त से होटल बिजनेसमैन सैम मर्चेंट (Sam Merchant) संग जुड़ रहा है । कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड को जन्मदिन की भी बधाई दी है । एक्ट्रेस ने पुरानी फोटो शेयर की है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Wed, 31 Jan 2024 03:03 PM (IST)Updated: Wed, 31 Jan 2024 03:03 PM (IST)
तृप्ति डिमरी और सैम मर्चेंट (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Triptii Dimri Wish boyfriend Sam Merchant: भाभी 2 यानी एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) इन दिनों मीडिया में काफी सुर्खियों में है, जिसका कारण है फिल्म एनिमल में उनका बोल्ड अवतार। नेटफ्लिक्स पर एनिमल आने के बाद तृप्ति एक बार फिर चर्चा में हैं। 

loksabha election banner

दर्शकों को फिल्म में रणबीर और तृप्ति का रोमांस बेहद पसंद आया। तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाई हुई हैं। काफी से चर्चा है कि एक्ट्रेस होटल बिजनेसमैन सैम मर्चेंट (Sam Merchant) को डेट कर रही हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने रूमर्ड  ब्वॉयफ्रेंड को जन्मदिन की भी बधाई दी है।

यह भी पढ़ें- Tripti-Karnesh Breakup: कर्णेश संग ब्रेकअप की खबरों के बीच तृप्ति ने पोस्ट कर लिखा- वहीं करें जो आपको खुशी दे

तृप्ति ने ब्वॉयफ्रेंड को किया विश

तृप्ति डिमरी और सैम मर्चेंट दिसंबर 2023 में तब सुर्खियों में आए थे। जब दोनों की कुछ फोटोज वायरल हुई थी। तृप्ति डिमरी अपनी दोस्ती की शादी में सैम के साथ शामिल हुई थी और वह तस्वीरें शेयर की थी, जिसके बाद इस कपल की डेटिंग की खबरे सामने आईं। वहीं अब भाभी 2 ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के लिए एक क्यूट बर्थडे पोस्ट शेयर की है। उन्होंने 2017 से उनकी पुरानी तस्वीर के साथ-साथ 2023 की फोटो शेयर की है।

काश हम फिर से- तृप्ति डिमरी

सैम मर्चेंट ने 30 जनवरी 2024 को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया और तृप्ति डिमरी ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश करते हुए। फोटो के कैप्शन में लिखा,  "हैप्पी बर्थडे @sam__merchant (रेड हार्ट इमोजी) काश हम 'राम शाम' की पानी पूरी छोड़े बिना फिर से उतने ही पतले हो पाते।"

कौन हैं सैम मर्चेंट?

तृप्ति डिमरी के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट गोवा के एक लग्जरी वीआईपी आवास 'कासा वाटर्स' के CEO हैं। इससे पहले वह एक मॉडल के रूप में काम कर चुके है,  जिसके बाद उन्होंने बिजनेस में कदम रखा। इसी के साथ-साथ वह एक ट्रैवल ब्लॉगर भी हैं।

तृप्ति डिमरी की आने वाली फिल्म

 तृप्ति डिमरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, जल्द फिल्म 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' में नजर आएंगी, जिसमें विक्की कौशल भी शामिल होंगे। इसके अलावा उनके पास राज शांडिल्य की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' भी है। इसके अलावा खबर है कि कार्तिक आर्यन संग 'आशिकी 3' में भी नजर आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor ने 'भाभी 2' तृप्ति डिमरी को बाहों में उठाकर दिखाई केमिस्ट्री, Video में यूजर्स ने पकड़ी ये कमी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.