मुंबई। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी हर फन के माहिर हैं और सान्या मल्होत्रा ने भी पटाखा और बधाई हो जैसी फिल्मों से ये बता दिया है कि उनमें दम है। दोनों अब साथ आने वाले हैं एक रोमांटिक इमोशनल फिल्म फोटोग्राफ़ में, जिसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है ।

इरफ़ान और निम्रत कौर के साथ बेहद ख़ूबसूरत फिल्म लंचबॉक्स बनाने वाले रितेश बत्रा के निर्देशन में बनी फोटोग्राफ पहले आठ मार्च को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब 15 मार्च को होगी। फिल्म का ट्रेलर आज सोमवार को जारी किया गयाl इसे आप यहां देख सकते हैं -

कहानी पर्यटकों के फोटो खींचने वाले एक आदमी और एक लड़की की है जो मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर एक दूसरे से टकराते हैं और फिर उन्हें प्यार हो जाता है। कहानी में दादी की भी भूमिका अहम् होती है, जो जीवन के अलग अलग रंग के जरिये ख़ुशियाँ देने की कोशिश करती है और नवाज़ व सान्या का किरदार कैमरे के जरिये सारे इमोशंस को समेट लेते हैं । पिछले दिनों इस फिल्म की मुंबई में समंदर किनारे शूटिंग हुई थी।

ये फिल्म एक लाईटहार्टेड लव स्टोरी है। फिल्म के बारे में पिछले दिनों सान्या मल्होत्रा ने बताया था “मैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'फोटोग्राफ' कर रही हूँ। बहुत मजा आ रहा है। फिल्म को लेकर अभी थोड़े थके हुए है।“ गौरतलब है कि फिल्म 'दंगल' में सान्या मल्होत्रा ने पहलवान महावीर सिंह फोगाट की बेटी बबिता फोगाट की भूमिका निभाई थी, जो गीता फोगाट की छोटी बहन हैं और वो रोल फातिमा सना शेख़ ने किया था। फिल्म दंगल से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सान्या मल्होत्रा को उस फिल्म के बाद कई रोल ऑफ़र हुए लेकिन उन्हें फोटोग्राफ की स्क्रिप्ट पसंद आई।

सान्या की पिछले साल पटाखा भी रिलीज़ हुई थी लेकिन वो चली नहीं जबकि आयुष्मान खुराना के साथ आई उनकी फिल्म बधाई हो ने कमाई के कई रिकॉर्ड बनाये। ये फिल्म माँ की प्रेग्नेंसी को लेकर एक इमोशनल कॉमेडी फिल्म थी।

यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: सलमान, कंगना, अजय सहित फिल्मी सितारों ने किया कड़ा फैसला

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप