मुंबई । दक्षिण भारत के रॉकिंग स्टार के नाम से प्रसिद्ध यश की कन्नड़ फिल्म केजीएफ (चैप्टर 1 ) आज 21 दिसंबर को देश भर में पांच भाषाओं में रिलीज़ हो गई  और बॉक्स ऑफ़िस पर इसका सामना शाहरुख़ खान की ज़ीरो से हुआ है।

जहां के जी एफ यानि कोलार गोल्ड फ़ील्ड को हिंदी में 1500 स्क्रीन्स के साथ अन्य भाषाओँ में 2460 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है l वहीं शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो दुनिया भर में 5965 स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई है l  

के जी एफ के हीरो यश ने पहले ही कहा था कि  हमारा इरादा भारत की क्षेत्रीय फिल्मों या हिंदी फिल्मों से टक्कर लेने का नहीं है बल्कि हमारी टक्कर हॉलीवुड की फिल्मों से है। जब ट्रेलर देखने के बाद सभी लोगों ने कहा कि यह फिल्म हॉलीवुड के टक्कर की है तो  हमारा हौसला और बुलंद हुआ और हम इसी के चलते इस फिल्म को एक ही दिन 5 भाषाओं में रिलीज़ किया है। 

फिल्म केजीएफ (चैप्टर वन ) का ट्रेलर यहां देखिये - 

 उन्होंने बताया कि इस फिल्म को बनाने में पूरे 1000 दिन लगे हैं। हालांकि पूरी फिल्म की शूटिंग डेढ़ सौ से 200 दिनों में ही कर ली गई है लेकिन बाकी के दिन पोस्ट प्रोडक्शन और बाकी तैयारी में लगे हैं। जो इस बात का सबूत देने के लिए काफी है कि इस फिल्म पर कितनी कड़ी मेहनत की गई है।' गौरतलब है कि फिल्म केजीएफ, कोलारी की सोने की खान से जुड़ी कहानी है । फिल्म की कहानी में यश की छवि को अमिताभ बच्चन के एंग्री यंग मैन की छवि की तरह दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: शादी से पहले अमेरिकी कोर्ट ने दे दी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को ये ख़ुशख़बरी

Posted By: Manoj Khadilkar