नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2019 रीमिक्स गानों के नाम रहा और इस साल कई रीमिक्स गाने रिलीज हुए और वो काफी हिट भी रहे। 2019 में रिलीज हुए रीमिक्स गानों में कई पुराने गानों के तो कई लेटेस्ट गानों के रीमिक्स शामिल हैं। इस साल बाटला हाउस, मरजावां, लुका छुपी, वॉर जैसी कई फिल्मों में रीमिक्स गाने शामिल थे। ऐसे में जानते हैं कि आखिर इस साल का बेस्ट रीमिक्स कौन-सा रहा...

साल के टॉप अच्छे रीमिक्स के बारे में जानने के लिए जागरण डॉट कॉम ने एक पोल करवाया था, जिसमें पाठकों को अपने पसंदीदा रीमिक्स गाना चुनने के लिए कहा गया था। साथ ही कई गाने ऑप्शन के रूप में दिए गए थे, जिसमें पाठकों को अपना फेवरेट का चयन करना था। इसके अलावा आप पोल में अपनी पसंद का अलग गाना भी लिख सकते थे। तो अब जानते हैं कि आखिर पोल में टॉप 5 गाने कौनसे रहे...

साकी साकी- हमारे पोल में फिल्म बाटला हाउस का गाना साकी साकी पहले स्थान पर रहा है यानी सबसे ज्यादा लोगों ने साकी साकी को अपना पसंदीदा रीमिक्स गाना माना। पोल में 39.3 फीसदी लोगों ने इस गाने के लिए वोट किया है।

घुंघरू- घुंघरु गाने को भी काफी लोगों ने पसंद किया, जो फिल्म वॉर में दिखाया गया था। इस गाने को पोल में 23.5 फीसदी लोगों ने अपना पसंदीदा गाना बताया है।

एक तो कम जिंदगानी- फिल्म मरजावां का गाना एक तो कम जिंदगानी भी लोगों को काफी पसंद आया। पोल में 13.9 फीसदी लोगों ने इस गाने को पसंद किया और यह टॉप रीमिक्स गानों की लिस्ट में तीसरे स्थान पर रहा।

अंखियों से गोली मारे- यह गाना हमारी लिस्ट में चौथे स्थान पर रहा। गोविंदा के इस गाने को पति पत्नी और वो फिल्म में दोबारा फिल्माया गया था और इस गाने को 13.3 फीसदी लोगों ने वोट किया है।

ओढ़नी- टॉप रीमिक्स गानों की लिस्ट में पांचवें स्थान पर है ओढ़नी। मेड इन चाइना फिल्म के इस गाने को काफी पसंद किया गया और 4.2 फीसदी लोग इसे पसंद करते हैं।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस