Move to Jagran APP

Top 5 : सचिन की फिल्म में आमिर तो संजय की बोयोपिक में माधुरी नहीं

संजय की बायोपिक में क्या माधुरी हैं? कौनसा है श्रुति हासन का चैलेंजिंग रोल? और सचिन तेंदुलकर पर बनी फिल्म में भी आमिर का रोल है। पढि़ए खास खबरें

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 19 May 2017 02:49 PM (IST)Updated: Fri, 19 May 2017 02:54 PM (IST)
Top 5 : सचिन की फिल्म में आमिर तो संजय की बोयोपिक में माधुरी नहीं
Top 5 : सचिन की फिल्म में आमिर तो संजय की बोयोपिक में माधुरी नहीं

मुंबई। एक तरफ हॉलीवुड फिल्म की रीमेक में एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ का नाम फाइनल हो गया है वहीं सचिन तेंदुलकर पर बनी फिल्म में आमिर का भी अहम रोल है। जी हांं, एेसी ही आज की पांच टॉप न्यूज पढ़िए सिर्फ एक क्लिक पर -  

loksabha election banner

रेम्बो की रीमेक में टाइगर : 

हॉलीवुड फिल्म 'रेम्बो' की अब इंडियन रीमेक बनने वाली है। खास बात यह है कि, इसके लिए एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ को फाइनल कर लिया गया है। क्लासिक फिल्म रेम्बो में सिलवेस्टर स्टॉलवन थे। इस रीमेक को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे। रेम्बो 1982 में रिलीज़ हुई थी जिसका 2008 में भी रीमेक बन चुका है।

संजय की बायोपिक में माधुरी नहीं :

संजय दत्त का जीवन उतार चढ़ाव भरा रहा है। संजय पर बायोपिक बन रही हैं जिसमें संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। खास बात यह कि, इसमें माधुरी दीक्षित का जिक्र तक नहीं होगा। बता दें कि एक समय संजय और माधुरी के बीच अफेयर था। लेकिन हिरानी ने यह बात क्लीअर कर दी थी कि वो बायोपिक में माधुरी का जिक्र नहीं करेंगे चूकिं वो शादीशुदा हैं। खबर यह भी आ रही है कि, राज कुमार हिरानी की इस फिल्म में आपको संजय दत्त की लाइफ से जुड़े रियल विजुअल्स भी देखने को मिलेंगे।

सचिन की फिल्म में आमिर का ये है रोल :

क्रिकेट के भगवान मतलब सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित फिल्म सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स 26 मई को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म से आमिर ख़ान का भी अहम रोल है। जी हां, आपको बता दें कि, सचिन ने यह बात खुद बताई कि, आमिर ख़ान ने फिल्म के प्रोडक्शन फेज के दौरान हेल्प की थी।

फिल्म से पहले म्यूजिक वीडियो में किया रैप :

रणवीर सिंह ने फ्रेंड फिल्ममेकर जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' साइन की है। यह फिल्म स्ट्रीट रैपर नेजी की लाइफ से इंस्पायर्ड है। तो इसमें रणवीर सिंह रैपर का रोल कर रहे हैं। अब रणवीर ने एक सिंगर गाने में रैप किया है। अनुष्का मनचंदा ने अपने भाई शिखर के साथ एक म्यूजिक वीडियो प्रोड्यूस किया है जिसमें रणवीर ने रैप किया है। इसमें रणवीर के डेडिकेशन और एनर्जी को देखकर प्रोड्यूसर्स दंग रह गए थे।

ये है श्रुति हासन का सबसे चैलेंजिंग रोल :

फिल्म संघमित्रा के लिए श्रुति हासन तैयार हैं। इस फिल्म का पोस्टर चल रहे कान फिल्म फेस्टिवल में रिलीज़ किया गया। इस बारे में श्रुति ने बताया कि, यह उनके करियर का सबसे चैलेेंजिंग रोल है। प्रिंसेस संघमित्रा के जीवन पर आधारित इस फिल्म को लेकर श्रुति काफी एक्साइटेड हैं। यह एक पीरिएड फिल्म है जो हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.