Move to Jagran APP

मां बनने के बाद वायरल हुआ नसुरत जहां का नया लुक, डीप नेक वनपीस ड्रस में एक्ट्रेस ने ढाया कहर

नुसरत ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस के मां बनने की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस दोस्तों और स्टार्स ने उन्हें खूब बधाई दी। नुसरत के फैंस उनके बेटे की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 10:12 AM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 12:13 PM (IST)
मां बनने के बाद वायरल हुआ नसुरत जहां का नया लुक, डीप नेक वनपीस ड्रस में एक्ट्रेस ने ढाया कहर
Photo Credit : Nusrat Jahan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बंगाली फिल्मों की चर्चित एक्ट्रेस और बंगाल की टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में मां बनीं हैं। नुसरत ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के बाद नुसरत काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस के मां बनने की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस, दोस्तों और स्टार्स ने उन्हें खूब बधाई दी। नुसरत के फैंस उनके बेटे की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। मां बने के बाद नुसरत ने भले ही अपने बेटे की तस्वीर शेयर न की हो लेनिक वह एक बार फिर से अपनी तस्वीरों के साथ फैंस से जुड़ने लगी हैं। नुसरत जहां इन दिनों लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। यहां देखें तस्वीरें...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक बार फिर नुसरत ने अपने सीजलिंग लुक से फैंस को दीवाना बना दिया हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत जहां ने लाइट ब्लू कलर की डीप नेक वनपीस ड्रेस पहना है। इन ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग ईयरिंग भी कैरी किया है जो उनके लुक को और भी सुंदर बना रहा है। फोटोशूट के दौरान नुसरत ने अपने बालों को बेहद ही खूबसूरत स्टाइलिंग कर रखा है। वहीं हर तस्वीर के साथ एक खास कैप्शन भी लिखा है। एक तस्वीर को शेयर करने के साथ ही वह लिखती हैं, 'उसने भरी हुई बंदूक की तरह मुस्कान पहनी थी।' इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अबतक इन्हें लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में हॉस्पिटल से निकलते हुए नुसरत जहां का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह गाड़ी में बैठती नजर आईं थीं। वहीं इस दौरान वह फोटोग्राफर्स को नमस्ते भी करती हैं। उनके बाद गोदी में बच्चे को लिए यश दासगुप्ता गाड़ी मैं बैठते नजर आए थे। नुसरत के इस वडियो के बाद यश और नुसरत के रिश्ते की अटकलें और तेज़ हो गई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.