Move to Jagran APP

अपने लेटेस्ट वीडियो में क्या नुसरत जहां ने फिर छुपाया बेबी बंप? ब्लू ड्रेस में लगीं बेहद खूबसूरत

Nusrat Jahan Share Video पश्चिम बंगाल की टीएमसी सांसद और बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं। नुसरत ने हाल ही में एक बयान जारी कर अपनी शादी को भारत में अमान्य बताया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 01:51 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 03:30 PM (IST)
अपने लेटेस्ट वीडियो में क्या नुसरत जहां ने फिर छुपाया बेबी बंप? ब्लू ड्रेस में लगीं बेहद खूबसूरत
Photo Credit - Nusrat Jahan Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। पश्चिम बंगाल की टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं। नुसरत ने हाल ही में एक बयान जारी कर अपनी शादी को भारत में अमान्य बताया है, हालांकि प्रेग्नेंसी की खबरों में कितनी सच्चाई है इस बारे में एक्ट्रेस की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। निखिल और नुसरत के बीच छिड़े इस विवाद के बीच भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में नुसरत ने अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की थीं जिसमें वो शॉल से अपना पेट ढकती नज़र आ रही थीं जिसके बाद फैंस ये अंदाज़ा लगाने लगे कि वो अपना बेबी बंप छुपा रही हैं।

loksabha election banner

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक हॉट एंड सिंज़लिंग वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिममें वो पानी में अपनी हॉटनेस से आग लगाती दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो में ब्लू एंड ब्लैक कलर की एक ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस स्वीमिंग पूल में अलग-अलग पोज़ दे रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कभी नुसरत अपनी ड्रेस को फ्लॉन्ट कर रही हैं तो अपनी कातिलाना आंखों के साथ क्लोज़अप शॉट दे रही हैं। लेकिन एक ध्यान देने वाली बात ये भी है कि पूरे वीडियो में नुसरत ने फुल शॉट नहीं दिया है। किसी भी शॉट में एक्ट्रेस सामने से फुल पोज़ देती नहीं दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘बिना रिस्क के कोई स्टोरी नहीं’। नुसरत की इस वीडियो को जहां कुछ लोग हॉट बता रहे हैं तो वहीं ज्यादातर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आप भी देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिन से निखिल और नुसरत की शादी में खटपट की खबरें सामने आ रही थीं। खबरें थीं कि दोनों का तलाक होने वाला है। लेकिन फैंस झटका तब लगा जब नुसरत ने ये स्टटेंट जारी किया कि उनकी शादी तुर्की के कानून के हिसाब से हुई है जो की भारत में मान्य ही नहीं है। इस हिसाब से उनकी शादी के भारत में मान्य नहीं है, दोनों के रिश्ते को लिव इन रिलेशनशिप माना जाएगा तो तलाक की बात ही नहीं आती। नुसरत के इस खुलासने सबको हैरान कर दिया था। वहीं इसके बाद निखिल ने भी नुसरत पर कुछ आरोप लगाए थे और बताया था कि दोनों नवंबर से अलग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.