Move to Jagran APP

Tisca Chopra Pool Video: ट्रांसपेरेंट साड़ी पहन पूल में कूदीं टिस्का चोपड़ा, यूजर बोले- ठंड लग जाएगी

Tisca Chopra Pool Video एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार तस्वीरे और वीडियो साझा करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Published: Wed, 30 Nov 2022 02:29 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 02:29 PM (IST)
Tisca Chopra Pool Video:  ट्रांसपेरेंट साड़ी पहन पूल में कूदीं टिस्का चोपड़ा, यूजर बोले- ठंड लग जाएगी
Tisca Chopra, Tisca Chopra saree look, Video

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Tisca Chopra Pool Video: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) अपने बोल्ड अंदाज और बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस साड़ी पहने पूल में डुबकी लगाते नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

टिस्का चोपड़ा ने लगाई  पूल में डुबकी

इस वीडियो में टिस्का ऑफ व्हाइट साड़ी पहने स्विमिंग पूल में उतरती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान नजर आ रही है। इसी बीच एक्ट्रेस की टीम के कुछ लोग आते हैं और उनके बाल सवारते हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में 'इन आंखों की मस्ती' गाना बज रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- जस्ट अनदर मंडे मॉर्निंग।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

टिस्का चोपड़ा ने रचाई संजय चोपड़ा से शादी

टिस्का चोपड़ा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने एयर इंडिया में पायलट संजय चोपड़ा के साथ शादी रचाई थी। अभिनेत्री के पति पायलट होने के साथ ही एक लेखक भी हैं। संजय और टिस्का की पहली मुलाकात मुंबई में ही हुई थी। एक्ट्रेस एक बेटी की मां भी हैं।

टीवी से की थी करियर की शुरुआत 

49 साल की टिस्का ने अपने लंबे फिल्मी करियर के दौरान कई फिल्मों और शोज में काम किया है। तारे ज़मीन पर, हैदराबाद ब्लूज 2, माया बाजार, रहस्य जैसे कई शोज में नजर आ चुके अभिनेत्री इंडस्ट्री में लंबे समय से सक्रिय हैं। हाल ही में जुग जुग जियो में मीरा मैम के किरदार में नजर आई थी। इसके अलावा वेब सीरीज देहन में भी नजर आई थी। एक्ट्रेस ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों के दिल में अमिट छाप छोड़ी हैं। हालांकि टिस्का ज्यादातर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में ही नजर आईं हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग का हर कोई मुरीद है।

यह भी पढ़ें- Kiara and Sidharth: कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को लेकर करीबी दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने बदली अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल, इस खास शख्स के साथ लगाई तस्वीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.