नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खुल गई है। देश के अस्पतालों में दवाइयों, ऑक्सीजन और बेड की कमी से हजारों लोग दम तोड़ चुके हैं। इसके लिए देश की जनता सरकारों को जिम्मेदार मान रही हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने भी कोरोना वायरस की दूसरी लहर में खराब स्वास्थ्य व्यवस्था के लिए प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं।

टिस्का चोपड़ा कोरोना वायरस की इस महामारी में लगातार सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद कर रही हैं। हर रोज लोग उनसे ऑक्सीजन, प्लाज्मा, दवाई और अस्पातलों में बेड के लिए मदद मांगते रहते हैं। अभिनेत्री का मानना है कि अगर वह लोगों की मदद नहीं कर पाती हैं तो उन्हें नींद नहीं आती है। टिस्का चोपड़ा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स से बात की।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tisca Chopra (@tiscaofficial)

इस दौरान उन्होंने कहा, 'हम समझते हैं कि यह एक जिंदगी के बारे में है, हर कोई जिंदगी बचाने के लिए रो रहा है। मुझे नहीं लगता है कि मैं रात को नहीं सो पाती, अगर मैं इस समय लोगों की मदद नहीं कर पाती हूं तो। मेरी अंतरात्मा मुझे मार डालेगी। यह सिस्टम की शर्मनाक लापरवाही है और मुझे लगता है कि हम सभी को यह बात पता है। इसके बावजूद, अगर हर एक व्यक्ति कदम बढ़ाए और अपने आसपास के दो-तीन लोगों की मदद करे, तो समस्या को कम किया जा सकता है।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tisca Chopra (@tiscaofficial)

अभिनेत्री ने कोरोना वायरस की दूसरी लहर पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा, 'पिछले साल केवल ट्रेलर था, इस साल पूरी फिल्म है और यह एक डरावनी फिल्म है।' टिस्का चोपड़ा ने बीते अप्रैल में कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की मदद करने का फैसला किया था। उन्होंने अपने आधिकरिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, 'मैंने यह कहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था कि अगर किसी को किसी भी चीज की जरूरत हो तो वह मुझे बता दें और मैंने उनकी मदद करने की पूरी कोशिश करूंगी। बहुत से लोग जिन्हें ऑक्सीजन या प्लाज्मा या अस्पताल के बिस्तर की जरूरत थी, वह सामने आए और हमने उन्हें मदद पहुंचाई।'

आपको बता दें कि टिस्का चोपड़ा बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने 'तकदीरवाला', 'तारे जमीन पर', 'दिल तो बच्चा है जी', 'घायल वंस अगेन' और 'गुड न्यूज' सहित कई फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार टिस्क चोपड़ा अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने एक डॉक्टर का किरदार निभाया था।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप