Move to Jagran APP

Tina Datta On Relationship: डिप्रेशन में थीं एक्ट्रेस, मेक-अप रुप में बंद होकर रोती थीं, अब चाहिए ऐसा लड़का

Tina Datta On Her Relationship एक्ट्रेस टीना दत्ता ने बताया कि बॉयफ्रेंड से ब्रैकअप के बाद वो डिप्रेशन में चली गई थीं और उस वक्त वो मेकअप रूम में बंद होकर रोती थीं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 11:13 AM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 11:14 AM (IST)
Tina Datta On Relationship: डिप्रेशन में थीं एक्ट्रेस, मेक-अप रुप में बंद होकर रोती थीं, अब चाहिए ऐसा लड़का
Tina Datta On Relationship: डिप्रेशन में थीं एक्ट्रेस, मेक-अप रुप में बंद होकर रोती थीं, अब चाहिए ऐसा लड़का

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन एक्ट्रेस टीना दत्ता अपनी करियर से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पहले अपने बॉयफ्रेंड से खराब रिश्तों को लेकर खबरों में आई टीना एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार टीना डिप्रेशन की खबरों की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। फिलहाल कैमरे से दूर टीना ने बताया कि वो बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में आ गई थीं और उस दौरान उन्होंने काफी मुश्किलों का सामना किया है।

loksabha election banner

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में टीना ने कहा है कि मैंन मेरी जिंदगी पर ध्यान देने और सेटल होने का फैसला कर लिया है, हालांकि अभी तक मुझे कोई सही व्यक्ति नहीं मिली है। मैं अपनी रिलेशनशिप से बाहर आ चुकी हूं और लाइफ में सेटल होना चाहती हूं, लेकिन ऐसे इंसान के साथ मैं नहीं रह सकती, जो इस इंडस्ट्री का हो।

अपने पार्टनर को लेकर को कहा कि वो मेरे लिए भरोसेमंद होना चाहिए और वो लोगों की इज्जत करे और एक अच्छा लड़का होना चाहिए। साथ ही उन्होंने अपनी पुरानी रिलेशनशिप को याद करते हुए कहा, 'मैं लोगों पर विश्वास करने से डरती थी और डिप्रेशन में चली गई थी। मैं सेट पर बहुत दुखी रहती थी और अक्सर खुद को मेक-अप रुप में बंद कर लेती थीं और रोती थीं।

बता दें कि टीना दत्ता इस साल ब्वॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप के बाद वह काफी डिप्रेस हो गईं थीं। साथ ही अपने रिलेशन को लेकर टीना ने कहा, 'मैं पूरी तरह से उसको गलत नहीं कहूंगी क्योंकि मैंने भी नाजुक उम्र में प्यार कर लिया था। मैं प्यार में पूरी तरह से पागल थी। मैंने खुद अपमानजनक रिश्ते की जिम्मेदार हूं जो मैंने उसको वैसा करना दिया जैसा वो चाहता था। जो भी हुआ अच्छा हुआ क्योंकि जो इंसान आप पर हाथ उठा देता है वह मर्द नहीं है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.