नई दिल्ली, जेएनएन। न्यूयॉर्क, अमेरिका (Newyork, America) में इलाज करवा रहे ऋषि कपूर Rishi Kapoor से बॉलीवुड सेलेब्स मिल रहे हैं। ऋषि कपूर जरुर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं लेकिन वे सोशल मीडिया पर एक्विट रहे हैं। हाल ही में ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे अनिल अंबानी, टीना अंबानी और राजकुमार हिरानी जिसको लेकर उन्होंने ट्वीट किया है।

जी हां, कुछ देर पहले ऋषि कपूर ने ट्वीट कर खुद इस बारे में जानकारी दी है। ऋषि कपूर ने लिखते हैं कि, मेरे पुरानी दोस्तों से मिलकर खुश हूं। टीना और अनिल। अंशुल का ग्रेजुएशन पूरा होने पर बधाई। दोनों को धन्यवाद। नीतू डिनर बना रही हैं इसलिए इस तस्वीर में नजर नहीं आ रही हैं। 

एक और ट्वीट में ऋषि कपूर ने राजकुमार हिरानी के संग एक तस्वीर शेयर की है जिसमें नीतू कपूर भी नजर आ रही हैं। ट्वीट में ऋषि लिखते हैं कि, हमारे साथ काफी समय तक रूकने के लिए धन्यवाद। मेरी इंडस्ट्री के लोगों से मिलकर खुशी है और फिल्मों की बात भी होती है। 

 Thank you Raju Hirani for staying with us for so long. Good to meet people from my fraternity and then talk films.

कुछ दिन पहले अनिल अंबानी के बड़े भाई मुकेश अंबानी व उनकी पत्नी नीता अंबानी ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे थे। इसको लेकर भी ऋषि कपूर  ने एक तस्वीर शेयर करते हुए खुशी जाहिर की थी।

आपको बता दें कि, नीतू कपूर ने कुछ दिन पहले एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें नीतू, ऋषि के साथ शाहरुख़ खान Shahrukh Khan नजर आ रहे थे। दरअसल, शाहरुख़ खान ने न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे ऋषि कपूर से मुलाकात की थी और उनका हालचाल पूछा था।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

To make pple feel good about themselves is a rare quality!!! Shahrukh is all of that his love care is so so genuine !!! besides his amazing work I admire him as a very good and a real human being 🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

ऋषि कपूर की हाल ही में सामने आई तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि, उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। वहीं, सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिवनेस बरकरार है। चूूंकि, ऋषि कपूर ने लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी थी।

इसके साथ उन्होंने स्मृति ईरानी को भी बधाई दी थी जिन्होंने अमेठी से बड़ी जीत दर्ज की थी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप