Move to Jagran APP

Tik Tok Ban In India: टिकटॉक बैन के बाद सेलेब्स का रिएक्शन, 'फाइनली... कुछ अच्छी खबर आई'

Tik Tok Ban In India भारत में टिकटॉक बैन होने के बाद कई फिल्मी हस्तियों ने सरकार के इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 08:31 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 09:25 AM (IST)
Tik Tok Ban In India: टिकटॉक बैन के बाद सेलेब्स का रिएक्शन, 'फाइनली... कुछ अच्छी खबर आई'
Tik Tok Ban In India: टिकटॉक बैन के बाद सेलेब्स का रिएक्शन, 'फाइनली... कुछ अच्छी खबर आई'

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत सरकार ने टिक टॉक समेत 59 चाइनीज ऐप पर भारत में प्रतिबंध लगा दिया है। सरकार ने भारत की संप्रभुता और अखंडता, भारत की रक्षा, राज्य की सुरक्षा और सार्वजनिक व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया है। वैसे काफी दिनों से यह बैन की जाने की मांग की जा रही थी। वहीं, वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक के तो कंटेंट को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे थे। अगर सिनेमा इंडस्ट्री की बात करें तो कई सेलेब्स टिकटॉक पर एक्टिव भी थे और कई सेलेब्स इसके खिलाफ थे। ऐसे में जानते हैं कि अब टिकटॉक बैन होने के बाद उनकी इस फैसले पर क्या प्रतिक्रिया है...

loksabha election banner

बॉलीवुड एक्ट्रेस निया शर्मा ने बैन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'हमारे देश को बचाने के लिए शुक्रिया। टिकटॉक नाम का वायरस फिर कभी नहीं आना चाहिए। एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, 'बहुत अच्छा हुआ, अच्छी खबर।' कुशल टंडन ने बैन की गई ऐप की लिस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'फाइनली'। इनके अलावा अमृता राव, निकिता दत्ता, दिशा परमार आदि ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। इनके अलावा कई स्टार्स ने इस ऐप को बैन करने का समर्थन किया है।

बता दें कि कई स्टार्स खुद टिकटॉक पर काफी एक्टिव थे और लगातार अपने वीडियो शेयर करते रहते थे। हालांकि, टिकटॉक पर ज्यादा एक्टिव रहने वाले स्टार्स शिल्पा शेट्टी, रितेश देशमुख आदि ने बैन पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं, परेश रावल समेत कई स्टार्स पहले से टिकटॉक बैन करने की मांग कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.