नई दिल्ली, जेएनएन। Tiger Shroff Upcoming Movie: बॉलीवुड में इस वक्त फ्रेंचाइजी फ़िल्मों की झड़ी देखी जा रही है। एक बाद एक कई फ़िल्मों का सीक्वल या फ्रेंचाइजी के तहत नई फ़िल्म देखने को मिल रही हैं। फ्रेंचाइजी फ़िल्मों में टाइगर श्रॉफ का भी अपना जलवा रहा है। अब तक बागी की तीन किस्तें आ चुकी हैं। अब बारी चौथी किस्त की। इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ 'हीरोपंती 2' पर भी काम करने वाले हैं।

लॉकडाउन के बाद अब धीरे-धीरे काम पटरी पर लौटकर आ रहा है। कई फ़िल्मों की शूटिंग भी शुरू हो गई है। ऐसे में टाइगर श्रॉफ भी वापसी करने को बेताब हैं। इसकी शुरुआत वह हीरोपंती 2 के साथ करेंगे। इस फ़िल्म की शूटिंग दिसंबर, 2020 से शुरू की जाएगी। वहीं, लॉकडाउन से पहले रिलीज़ हुई बागी 3 रिलीज़ की गई थी। लेकिन अब बारी है बागी 4 की। इस बार फिल्म को अगले स्तर तक ले जाने का प्लान है।

बागी 4 के निर्देशन की बात करें, तो एक बार फिर अहमद ख़ान नज़र आने वाले हैं। वे इससे पहले दो सफ़ल भाग (बागी 2 और बागी 3) का निर्देशन कर चुके हैं। आखिरी फ़िल्म में दिखाए एक्शन सीन्स काफी तारीफ भी कई गई थीं। ऐसे में बागी 4 के लिए और अधिक मेहनती की जाएगी। टाइगर कुल 25 देशों में फ़िल्म की शूटिंग करेंगे क्योंकि दोनों फिल्मों की शूटिंग दुनिया भर के 12 देशों में होगी।

दोनों ही फ़िल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूसर कर रहे हैं। साजिद के पास फ्रेंचाइजी फ़िल्म बनाने का पुराना अनुभव रहा है। इससे पहले वह जुड़वा और हाउसफुल जैसी फ्रेंचाइज़ी फ़िल्में बना चुके हैं। अब देखने है कि साजिद, अमजद और टाइगर की जोड़ी क्या कमाल करके दिखाती है? वहीं, फैंस को इस बात की भी उम्मीद होगी कि बागी की नई फ़िल्म में एक्शन के साथ कहानी भी देखने को मिलेगी। 

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस