Move to Jagran APP

कभी ऐसी थी टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती' अब तो बन गए हैं 'बाग़ी'

लेकिन आज की तारीख़ में टाइगर का लुक पूरी तरह बदल चूका है और यह लोगों को बहुत इम्प्रेस भी कर रहा है। आइये तस्वीरों के ज़रिये देखते हैं टाइगर का ट्रांसफॉर्मेशन-

By Shikha SharmaEdited By: Published: Mon, 13 Nov 2017 07:13 PM (IST)Updated: Wed, 15 Nov 2017 07:07 AM (IST)
कभी ऐसी थी टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती' अब तो बन गए हैं 'बाग़ी'
कभी ऐसी थी टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती' अब तो बन गए हैं 'बाग़ी'

मुंबई। स्टार किड्स में से एक टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। अपने तीन साल के लम्बे करियर में उन्होंने ना कि सिर्फ जनता का दिल जीता बल्कि क्रिटिक्स के भी फेवरेट बने। टाइगर भले ही स्टार किड हों मगर, फ़िल्म में उनकी मेहनत और लगन साफ़ देखी जा सकती है।

loksabha election banner

हर फ़िल्म में टाइगर का एक नया अंदाज़ देखने मिलता है। अपने प्रेज़ेंस को वो फ़िल्म दर फ़िल्म और ज्यादा बेहतरीन तरीके से पेश करते हैं। ख़ासकर उनके लुक्स, टाइगर ने जब फ़िल्म 'हीरोपनती' से डेब्यू किया था तब  वो काफी क्यूट से दिखते थे। हालांकि, इस दौरान उनकी बॉडी और एक्टिंग स्किल्स काफी अच्छी थी। लेकिन आज की तारीख़ में टाइगर का लुक पूरी तरह बदल चूका है और यह लोगों को बहुत इम्प्रेस भी कर रहा है। आइये तस्वीरों के ज़रिये देखते हैं टाइगर का ट्रांसफॉर्मेशन- 

यह भी पढ़ें: टाइगर जिंदा है की शूटिंग खत्म और Race 3 में एेसा है सलमान का लुक

यह है फिल्म 'हीरोपनती' से टाइगर की तस्वीर, इस तस्वीर में टाइगर बेहद क्यूट और शांत किस्म के नज़र आ रहे हैं। फ़िल्म में टाइगर ने खूब एक्शन और डांस किया मगर उनके लुक्स टिपिकल चोकलेट बॉय की तरह थे। 

 

इसके बाद साल 2016 में आई एक्शन पैक्ड ड्रामा फ़िल्म 'बाग़ी' जिसमें दिखा टाइगर का रफ एंड टफ अवतार।  इस फ़िल्म के लिए टाइगर ने अपनी बॉडी पर ख़ासा मेहनत की और फ़िल्म में इनके लुक्स को पसंद भी खूब किया गया।

इसी साल टाइगर की एक और फ़िल्म आई। यह एक सुपर हीरो फ़िल्म थी जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई। हम बात कर रहे हैं 'फ्लाइंग जट' की। इस फ़िल्म में टाइगर ने अपने क्यूटनेस और टफनेस को एक साथ पेश किया था जो कि एक अच्छा कॉम्बिनेशन था।

फिर आई 'मुन्ना मायकल' और इसमें उन्होंने अपनी बेहतरीन बॉडी के साथ अपने डांसिंग स्किल को भी एक अलग लेवल पर पहुंचाया। यह था उनका 'मुन्ना मायकल' लुक- 

 

आपको पता ही होगा कि अब टाइगर 'रेम्बो' फ़िल्म की तैयारी कर रहे हैं जिसका पोस्टर हाल ही में रिलीज़ हुआ है। फ़िल्म के पोस्टर में आप देख सकते हैं कि टाइगर ने अपनी वेल बिल्ड बॉडी को और ज्यादा बेहतरीन बना दिया है। इनकी आंखों की गहराई अब आपको इंटेंस भी लगेगी, 'रेम्बो' अगले साल 2018 में रिलीज़ होगी।

 

और अब दिल थाम लीजिये...क्यूंकि अब दिखने वाला है टाइगर का एक ऐसा रूप जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। इतने सालों से अपने लम्बे बालों को टाइगर ने कटवा दिए हैं। बॉडी तो है ही कमाल की मगर, अब इन्हें एक बार में पहचान पाना मुश्किल है। यह लुक है टाइगर की फ़िल्म 'बाग़ी' के सिक्वल 'बाग़ी 2' का जिसमें इनके साथ दिशा पाटनी भी हैं। टाइगर के लुक्स और बॉडी में कितना बदलाव आया है, वह इस तस्वीर में साफ़ नज़र आ रहा है- 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.