Move to Jagran APP

सब कुछ खाने के बाद भी नहीं बढ़ता दिशा पाटनी का वजन, टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने खोला एक्ट्रेस की फिटनेस का राज

नई दिल्ली जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की तरह उनकी बहन कृष्णा भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया और इंटरव्यू के जरिए अपनी निजी जिंदगी और परिवार के बारे में ढेर सारी बातें बताती रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 04:12 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 04:12 PM (IST)
सब कुछ खाने के बाद भी नहीं बढ़ता दिशा पाटनी का वजन, टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने खोला एक्ट्रेस की फिटनेस का राज
बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी, तस्वीर- Instagram: dishapatani

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की तरह उनकी बहन कृष्णा भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया और इंटरव्यू के जरिए अपनी निजी जिंदगी और परिवार के बारे में ढेर सारी बातें बताती रहती हैं। इस बार वह अपने भाई टाइगर श्रॉफ और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड खूबसूरत अदाकारा दिशा पाटनी के बारे में खास खुलासे करने की वजह से चर्चा में हैं।

loksabha election banner

कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बात की है। इस दौरान उन्होंने अपने, भाई टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। साथ ही इनकी फिटनेस के राज भी खोले। कृष्णा श्रॉफ ने कहा है कि उनके भाई टाइगर ने हमेशा उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है। साथ ही कृष्णा ने यह भी बताया है कि दिशा पटानी का वजन नहीं बढ़ता है चाहे वह कुछ भी खा लें।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

जैकी श्रॉफ की बेटी ने दिशा पाटनी की फिटनेस को लेकर कहा, 'वह जो चाहे जो खा सकती है और कुछ भी नहीं बदलता है। वह ऐसे ही जागती है, वैसे ही सो जाती है। वह सचमुच 24/7 शेप में है।' वहीं भाई टाइगर श्रॉफ के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने कहा है, 'मैं उनके साथ बड़ी हुई हूं और उन्होंने मुझे हमेशा प्रेरित किया जब मुझे जरूरत पड़ी। टाइगर एक अद्भुत बच्चा रहा है।'

कृष्णा श्रॉफ ने टाइगर के लिए आगे कहा, 'उनके साथ बड़ा होना, उनके साथ रहना हर रोज खुद को बेहतर करने के लिए प्रेरित करने की प्रेरणा है। वह जो कुछ भी छूते हैं वह सोना बन जाता है। मैं उन पर गर्व नहीं कर सकती। वह सबसे अच्छे बड़े भाई हैं, सबसे अच्छे दोस्त हैं और मैं बस उन्हें बढ़ते हुए देखना चाहता हूं।' इसके अलावा कृष्णा श्रॉफ ने टाइगर और दिशा पाटनी को लेकर ढेर सारे खुलासे किए हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

आपको बता दें कि कृष्णा श्रॉफ ने भी भाई की तरह स्क्रीन डेब्यू कर लिया है। हाल ही में उनका नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। कृष्णा श्रॉफ का पहला म्यूजिक वीडियो 'किन्नी किन्नी वारी' रिलीज हो गया है। उनके इस म्यूजिक वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कृष्णा श्रॉफ के साथ जन्नत जुबैर, जैमी लीवर, नगमा मिराजकर, राज शूकर और तन्वी भी हैं। वहीं इस वीडियो में राशि सूद ने अपनी आवाज दी है। इसे दिलजोत मावी ने लिखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.